Amrita Arora ने काटा पुरुष के लिंग के आकार वाला केक, फिर केक में मुँह लगाकर किया गंदा काम, मलाइका, करीना और सैफ भी थे मौजूद
Amrita Arora ने काटा पुरुष के लिंग के आकार वाला केक, फिर केक में मुँह लगाकर किया गंदा काम, मलाइका, करीना और सैफ भी थे मौजूद

बॉलीवुड में अजीबोगरीब चीजें होती रहती हैं। बॉलीवुड में सेलिब्रिटीज का अपना एक अलग अंदाज और शौक होता है। कोई पार्टी में जाना पसंद करता है तो किसी को नशे का है शौक होता है। तो किसी को घूमने का। कुछ लोगों को तो अजीबोगरीब शौक होते हैं । यह अजीबोगरीब शौक इन सेलिब्रिटी पर कभी-कभी भारी पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ सालों पहले मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा के साथ हुआ। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि कुछ साल पहले अमृता अरोड़ा अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थीं।  जब उनका केक आया तो लोग देखते ही हैरान रह गये क्योंकि उस केक पर  मेल का प्राइवेट पार्ट बना हुआ था। जिसको अमृता अरोड़ा ने काटा था और फिर वह जमकर ट्रोल हुईं।

अमृता अरोड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बता दें कि साल में 2018 में एक  वीडियो वायरल हुआ। उस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि अमृता अरोड़ा के केक पर जो शेप बना हुआ है वह मेल के प्राइवेट पार्ट का है। जिसको बार-बार वह अपने मुंह में लेती हैं। जिसके बाद वह उसको काटती हैं। वहां खड़े जितने भी उनके दोस्त थे उनको साफ तौर पर कहते हुए सुना जा रहा है कि मुंह में लो।

ALSO READ: राहुल द्रविड़ के बेटे ने की चौके छक्के की बरसात, 33 चौके की मदद से जड़ दिया दोहरा शतक, पिता के नक्शे कदम पर चल पड़ा है बेटा

अमृता अरोड़ा केक

यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही लोगों ने इसके को लेकर काफी कुछ कहना शुरू कर दिया । बता दें कि मलाइका अरोड़ा की बहन है अमृता अरोड़ा जो बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं और सिनेमा जगत से दूरी बना ली। हालांकि वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। और समय-समय पर मलाइका के साथ स्पॉट की जाती हैं।

हाल ही में मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा के बेटे अरहान के साथ स्पॉट की गई थीं। जिसके बाद उनको काफी ट्रोल किया गया क्योंकि मलाइका ने सिर्फ शर्ट पहनी थी नीचे पेंट नहीं पहना था।

ये भी पढ़ें-सचिन, सहवाग या धोनी नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को हार्दिक पांड्या मानते हैं अपना आदर्श, पहली बार बताया नाम