आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी आयरलैंड के खिलाफ इस भारतीय खिलाड़ी को नहीं मिलेगा मौका सिर्फ पानी पिलाते आएगा नजर
आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी आयरलैंड के खिलाफ इस भारतीय खिलाड़ी को नहीं मिलेगा मौका सिर्फ पानी पिलाते आएगा नजर

भारतीय क्रिकेट टीम को आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैच की सीरीज 26 जून से खेलनी है। इस सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार देर शाम 17 खिलाड़ियों की टीम का भी ऐलान कर दिया है। इस टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या और उपकप्तानी भुवनेश्वर कुमार को सोपी गई है। जिसके बाद अब मशहूर कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने टीम में संजू सैमसन और राहुल त्रिपाठी को टीम के प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिलेगा, ऐसा कहा है। उनका मानना है कि अगर दोनों खिलाड़ियों को मौका मिलना होता तब टीम में कुल नौ बल्लेबाज नहीं शामिल किए जाते। जानिए क्या कहा आकाश चोपड़ा ने..

संजू सैमसन और राहुल त्रिपाठी को नहीं मिलेगी मौका

RAHUL TRIPATHI IPL 2022 SRH

भारतीय क्रिकेट टीम के आयरलैंड के दौरे पर संजू सैमसन और राहुल त्रिपाठी को प्लेइंग इलेवन में मौका नही मिलेहम ऐसा मशहूर कोमेंटर आकाश चोपड़ा ने कहा हैं। दोनों खिलाड़ियों को स्क्वाड में जगह मिलने के बाद उनके फैंस काफी खुश है। लेकिन ये खुशी ज्यादा दिन तक नही टिकने वाली है, क्योंकि उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिलेगा। ऐसा आकाश चोपड़ा का कहना है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में प्लेइंग इलेवन ने ना तो राहुल त्रिपाठी की जगा मिलेगी और न ही संजू सैमसन को।

आकाश चोपड़ा ने कहा

“टीम में कुल 9 बल्लेबाज शामिल हैं। दीपक हुड्डा को अभी तक एक भी मौका नहीं दिया गया है। वहीं वेंकटेश अय्यर को भी मौका नहीं मिला है। मुझे ऐसा नही लगाया है कि राहुल त्रिपाठी और संजू सैमसन को आयरलैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि आपको पहले उन खिलाड़ियों को मौका देना होगा जोकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में मौजूद थे”।

ALSO READ: IND VS IRE: आयरलैंड के लिए काल बनेंगे ये 3 भारतीय खिलाड़ी, साउथ अफ्रीका को लगातार 2 मैच हराने में निभाई है अहम भूमिका

इस तरह होगी प्लेइंग इलेवन

TEAM INDIA AGAINST SOUTH AFRICA

आकाश चोपड़ा ने आगे बताया कि प्लेइंग इलेवन खिलाड़ियों की पोजिशन क्या होगी? वहीं आकाश चोपड़ा ने कहा कि टीम में नौ बल्लेबाज है। इसलिए ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ सलामी बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। सूर्यकुमार यादव नंबर तीन, हार्दिक पांड्या नंबर पांच और दिनेश कार्तिक नंबर छः पर बल्लेबाजी करेंगे। बल्लेबाजी में सिर्फ नंबर चार की जगह ही बचती है। जिसके अनुसार टीम में दीपक हुड्डा को मौका मिलेगा। क्योंकि वो पहले जी टीम में मौजूद थे। राहुल द्रविड़ ने इंडियन प्रीमियर लीग में 400 से ज्यादा रन बनाए हैं।

ALSO READ: IND vs IRE: इन 3 खिलाड़ियों ने IPL में खूब कमाया नाम, फिर भी चयनकर्ताओं ने नजरअंदाज कर इनके मनसूबे पर फेर दिया पानी