शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कार में बना रहे थे संबंध, हिलने लगी थी पूरी कार और फिर….
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कार में बना रहे थे संबंध, हिलने लगी थी पूरी कार और फिर….

बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहिद कपूर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। बता दें कि शाहिद कपूर ने अपने से 13 साल छोटी मीरा राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। शाहिद और मीरा की शादी 7 साल पहले हुई थी। वहीं मीरा की खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। मीरा अपनी सुंदरता से बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं।

मीरा राजपूत रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

बता दें कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह समय-समय पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मीरा की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। और उनके फैंस उनकी फोटो और तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट करते हैं। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

मीरा ने कही है बड़ी बात

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

मीरा ने एक शो में कई चौकाने वाले खुलासे किए। मीरा ने अपनी और शाहिद के फिजिकल रिलेशन के बारे में एक बड़ा खुलासा किया। वैसे तो मीरा और शाहिद बेहद ही क्यूट कपल हैं और वह अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन एक इंटरव्यू में मीरा ने बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।

कार में किया सेक्स

बता दें कि मीरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह शाहिद कपूर के साथ एक कार में फिजिकल रिलेशन बनाई थीं। उन्होंने कार में ही सेक्स किया था, जिसके बाद कार पूरी तरह से हिल रही थी। मीरा के इस बात से वहां मौजूद लोग पूरी तरह से हिल गए। हालांकि शाहिद ने भी इस बात का खुलासा किया था कि कभी-कभी वह दोनों न्यूड ही सोते हैं।

ALSO READ: धर्मेंद्र की हालत खराब होने के कारण पोता करन और भतीजा करने जा रहे है स्टार की बेटी से शादी

मीरा और शाहिद के हैं दो बच्चे

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के शादी को 7 साल बीत चुके हैं। और इन दोनों के दो प्यारे बच्चे भी हैं। दो बच्चों की मां होने के बाद भी मीरा कपूर बेहद गॉर्जियस दिखती हैं। वह अक्सर अपने बच्चों के साथ इंस्टा पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

ALSO READ:राहुल द्रविड़ के बेटे ने की चौके छक्के की बरसात, 33 चौके की मदद से जड़ दिया दोहरा शतक, पिता के नक्शे कदम पर चल पड़ा है बेटा