PREITY ZINTA IPL AUCTION 2023

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) की शुरूआत मार्च के आखिर से होने की उम्मीद जताई जा रही है, लेकिन इससे पहले ऑक्शन (IPL 2024 Auction) इसी महीने 19 दिसंबर को होने वाला है, जिसके लिए आईपीएल (IPL) की सभी 10 फ्रैचाइजी ने अपने खिलाड़ियों की विश लिस्ट तैयार कर ली है।

अब मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर है कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की मालकिन एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की निगाहें एक विदेशी खिलाड़ी पर हैं, जिसके लिए वो करोड़ों की बोली लगाने के लिए भी तैयार हैं।

19 दिसंबर को होना आईपीएल 2024 का ऑक्शन

आईपीएल 2024 के लिए सभी टीम अपनी स्कावड से कई खिलाड़ियों को रिलीज करके, नए खिलाड़ियों के लिए जगह बना चुके हैं। आईपीएल 2024 की शुरूआत कब से होगी? ये अभी पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता है, लेकिन आईपीएल 2024 का ऑक्शन 19 दिसंबर को दुबई में आयोजित किया जाएगा, जहां पर सभी फ्रैंजाइजी अपना विनिंग कॉम्बिनेशन बनाने को तैयार हैं।

साथ ही हाल ही हुए वन डे विश्वकप में खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए कई खिलाड़ियों पर करोड़ों की बिडिंग की उम्मीद हैं।

Also Read: IPL 2024: इन 3 खिलाड़ियों को रिलीज कर विराट कोहली की RCB ने की बड़ी गलती, हर हाल में इन्हें आईपीएल नीलामी में खरीदेंगे धोनी

अफगानिस्तानी ऑलराउंडर पर प्रीति जिंटा लगाएंगी करोड़ों की बोली!

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब टीम की मालकिन प्रीति ने अफगानिस्तान के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी अज़मतुल्लाह उमरज़ई को टीम में शामिल करने की स्टैटिजी बनाई है, ताकि युवा खिलाड़ी टीम को ट्रॉफी दिलाने में मददगार साबित हो, साथ ही बताया जा रहा है कि वो ऑक्शन में खिलाड़ी पर करोड़ों खर्च करके दूसरी टीमों की स्टैटिजी भी खराब कर सकती हैं।

अज़मतुल्लाह उमरज़ई में वनडे विश्वकप में किया अच्छा प्रदर्शन

अज़मतुल्लाह उमरज़ई ने विश्वकप 2023 में अफगानिस्तान के लिए कुल 9 मुकाबले खेले थे, जिसमें खिलाड़ी ने 8 पारियों में 70.60 की औसत से 353 रन बनाए थे, इसमें उनके तीन अर्धशतक भी शामिल थे। इसी के साथ ही विश्वकप में उन्होंने 7 विकेट्स भी अपने नाम किए थे।

ALSO READ: दीपक चाहर की जगह इस घातक गेंदबाज को मिला साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में मौका!