Aashi tripathi pankaj tripathi

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जाने माने अभिनेता हैं। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से लाखों लोगों को अपना दिवाना बनाया है। साल  2022 में आयोजित IIFA अवॉर्ड में उन्हें फिल्म ‘लूडो’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया था। वह एक मशहुर अभिनेता हैं।

पकंज त्रिपाठी बेटी को करते हैं ज्यादा प्यार

IIFA  अवॉर्ड मे वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ पहुंचे थे। पंकज ने वेब सीरीज से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने मिर्जापुर और गैंग्स ऑफ वासेपुर में अहम रोल प्ले किया। उन्होंने फिल्म लूडो में अपने शानदार अभिनय का परिचय दिया। उनके एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया।

उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हो गए, इस अवॉर्ड शो में उनके साथ उनकी बेटी और पत्नी भी नजर आईं थीं। जैसै ही लोगों ने उनकी पत्नी और बेटी को देखा वो उनके दीवाने हो गए, लोग उनकी बेटी की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रह थे, जो उनकी बेटी को देख रहा था वो बस देखता ही रह जा रहा था।

पकंज त्रिपाठी की बेटी है बला की खूबसूरत

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की बेटी बहुत ही हसीन हैं। इन दिनों वह अपनी बेटी की खूबसूरती की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। लोग उनका खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उनकी बेटी का नाम आशी त्रिपाठी (Aashi Tripathi) है। ऐश्वर्या राय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से हैं।

उनका बेटी ने खूबसूरती के मामले में उनको भी पीछे छोड़ चुकी हैं। आशी अभी पढ़ाई कर रही हैं। उनकी सुंदरता की तारीफ चारों तरफ हो रही है। लोग उन्हें खूबसूरती की मिसाल मानते हैं। उनका पत्नी भी बेहद खूबसूरत हैं।

आशी त्रिपाठी और उनकी मां दोनों ही बहुत सुंदर हैं। लोग दोनों का तारीफ कर रहें हैं। मिर्जापुर और गैंग्स ऑफ वासेपुर में उनके रोल को देख हर कोई उनके अभिनय का दीवाना हो गया।

ALSO READ: बॉलीवुड का काला सच आया सामने, इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को शारीरिक सम्बंध बनाने के नाम पर मिला था फिल्मों का ऑफर

Published on March 29, 2023 1:23 pm