Placeholder canvas

ऐसे ही सुपरहिट फिल्में नहीं देते हैं एसएस राजामौली, 1 फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए लेते हैं इतने करोड़ रूपये की फीस

साउथ इंडस्ट्री ऐसी इंडस्ट्री है जिसके दीवाने और फैंस हर देश में हैं। साउथ की फिल्मों को लोग बहुत ज्यादा देखना पसंद करते हैं। लोग सिर्फ अभिनेता अभिनेत्रियां ही नही बल्कि डायरेक्टर के भी दीवाने हो रहे हैं। साउथ के डॉयरेकटरों की भी बहुत डिमांड है। साउथ के डायरेक्टर पूरी दुनिया में प्रसिद्धि हासिल कर रहे हैं।

आज हम आपको कुछ ऐसे ही डायरेक्टर का नाम बताएंगे जिनकी बहुत डिमांड है। साउथ की फिल्मों की लगातार डिमांड बढ़ती जा रही है। लोग इन फिल्मों को बहुत पसंद कर रहें हैं। इन  दिनों साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं।

एसएस राजामौली (SS Rajamouli)

एसएस राजामौली साउथ के ऐसे डायरेक्टर हैं जो बहुत ज्यादा प्रसिद्ध है और उन्हें बच्चा-बच्चा जानता है। उनकी फिल्म आरआरआर (RRR) ने सफलता का झंडा गाड़ दिया है। यह फिल्म पूरी दुनिया में मशहूर हुई।

खबरों की माने तो एसएस राजामौली एक फिल्म के डायरेक्शन के लिए 75 से 80 करोड़ रुपए फीस लेते हैं। आरआरआर फिल्म को ऑस्कर अवॉर्ड भी मिल चुका है।

 प्रशांत नील (Prashant Neel)

प्रशांत नील साउथ के दूसरे नंबर के सबसे प्रसिद्ध हैं। डायरेक्टर प्रशांत नील ने केजीएफ को डायरेक्ट किया था और इस फिल्म ने बहुत ही ज्यादा कमाई की।

खबरों की माने तो प्रशांत एक फिल्म के लिए 50 से 60 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। इनकी फीस चार्ज बढ़ सकता है, क्योंकि उनकी डिमांड लगातार बढ़ती चली जा रही है।

 सुकुमार (Sukumar)

इस लिस्ट में तीसरा नाम सुकुमार का है। डायरेक्टर सुकुमार ने फिल्म पुष्पा को डायरेक्ट किया था। और रईस फिल्म ने सफलता का नया रिकॉर्ड बनाया। सुकुमार एक फिल्म के लिए 40 से 50 करोड़ लेते हैं।

कोराटाला सिवा (Koratala Siwa)

कोराटाला सिवा साउथ की मशहूर डायरेक्टर में से एक का नाम कोराटला सिवा का है। वह एक फिल्म के लिए 40 करोड़ लेते हैं। इंडस्ट्री में उनकी डिमांड बहुत ज्यादा है।

ALSO READ: पंकज त्रिपाठी की बेटी नहीं हैं किसी एक्ट्रेस से कम, बॉलीवुड में आई तो कई बड़ी अभिनेत्रियों की कर देगी छुट्टी