PAKISTANI RICH ACTRESS

पाकिस्तान की अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से जानी जाती हैं। लोग पाकिस्तानी अभिनेत्रियों को बहुत पसंद करते हैं। वह खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं। पाकिस्तानी अभिनेत्रियों के अलग-अलग देशों में उनके तमाम फैंस देखने को मिल जाते हैं।

आज हम आपको कुछ ऐसी पाकिस्तानी अभिनेत्रियों से रूबरू करवाएंगे, जिनके बारे में हर कोई जानना चाहता है। साथ ही हम आपको इनके नेटवर्थ के बारे में भी बताएंगे।

अली सजल (Ali Sajal)

अली सजल, पाकिस्तान की नंबर वन एक्ट्रेस में से एक हैं। वह न सिर्फ सीरियल बल्कि फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं और उनके अभिनय के लोग देखते अपना दिल हार बैठते हैं। बात करें उनके नेटवर्थ की तो उनका नेटवर्थ 30 मिलियन डॉलर का है।

 मरियम तनवीर (Mariam Tanveer)

पाकिस्तान की दूसरी सबसे अमीर अभिनेत्री की बात करें तो उनका नाम मरियम तनवीर है। पाकिस्तान की इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले दूसरे नंबर की यह अभिनेत्री बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। इनकी खूबसूरती को देखते ही लोग इनके दीवाने हो जाते हैं। इनके नेटवर्थ की बात करें तो 15मिलियन डॉलर की मालकिन हैं।

आयशा खान (Ayesha Khan)

पाकिस्तान के तीसरे नंबर की मशहूर अभिनेत्री आयशा खान बहुत ही खूबसूरत हैं और इनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। वह बेबाक और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। इनकी प्रॉपर्टी की बात करें तो उनके पास 9 मिलियन डालर की संपत्ति है।

माहिरा खान (Mahira Khan)

माहिरा खान पाकिस्तान की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। यह बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में नजर आई थी।

इनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। फिल्म रईस से इन्हें बहुत सारे लोग जान गए और इनकी संपत्ति की बात करें तो उनके पास से 6 मिलियन डॉलर की संपत्ति है।

यमुना जैदी (Yamuna Zaidi)

यमुना जैदी पाकिस्तान की टीवी एक्ट्रेस हैं। हालांकि अमीरी के मामले में ये बड़ी अभिनेत्रियों से बिलकुल भी कम नहीं हैं, इनके नेट वर्थ की बात करें तो यमुना जैदी के पास 5 मिलियन डॉलर की संपत्ति है।

 आयशा उमर (Ayesha Omar)

आयशा उमर एक बहुत अच्छी मॉडल हैं। साथ ही साथ ही पाकिस्तान की बहुत अच्छी एक्ट्रेस और सिंगर भी हैं। और इनका नेटवर्थ लगभग 5.6 मिलियन डॉलर है।

ALSO READ: ऐसे ही सुपरहिट फिल्में नहीं देते हैं एसएस राजामौली, 1 फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए लेते हैं इतने करोड़ रूपये की फीस

Published on March 29, 2023 2:04 pm