Placeholder canvas

बॉलीवुड का काला सच आया सामने, इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को शारीरिक सम्बंध बनाने के नाम पर मिला था फिल्मों का ऑफर

बॉलीवुड इंडस्ट्री जितनी बाहर से खूबसूरत दिखती है इतनी अंदर से उसके काले सच हैं। भले ही फिल्मी सितारों के पास धन दौलत शोहरत होता है। लेकिन यह सब कुछ कमाना आसान नहीं होता है। बहुत संघर्ष करने के बाद लोगों को यह मुकाम हासिल हो पाता है।

बहुत से ऐसे अभिनेता अभिनेत्रियां हैं जो छोटे शहरों से आकर मुंबई में अपना करियर बनाने का सपना देखते हैं। उसके लिए संघर्ष करते हैं लेकिन कई बार वह गलत लोगों के बीच फंसे जाते हैं। जिसके बाद उनका बहुत शोषण होता है। कई बार उनको कास्टिंग काउच का सामना भी करना पड़ता है। चाहे वह मेल एक्टर हो या फिर फीमेल एक्टर उनका शोषण खूब किया जाता है। कुछ अभिनेत्रियों ने अपने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस को लोगों के साथ शेयर किया। इसके बारे में आज हम आपको बताएंगे।

सुरवीन चावला (Surveen Chawla)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। वह पंजाब की रहने वाली हैं। उन्होंने पंजाबी गाने भी गाए हैं। उन्होने सीरीयल से लेकर बॉलीवुड तक में काम में काम किया।

साउथ इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए तक उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं साउथ इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए कास्टिंग काउच का ऑफर मिला था। लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

 राधिका आप्टे (radhika apte)

राधिका आप्टे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार है उन्होंने कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है। उन्होंने हिंदी के अलावा और बंगाली, तेलुगू, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है।

लोग उनके एक्टिंग की बहुत तारीफ करते हैं। लेकिन उनको भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था कि एक एक्टर ने बॉलीवुड फिल्म ऑफर की थी, लेकिन उसके लिए उन्हें समझौता करना पड़ा था।

टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra)

टिस्का चोपड़ा बहुत सारे वेब सीरीज और सीरियल में नजर आ चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लेकिन करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें-लीक MMS के बाद Anjali Arora ने फिर शेयर किया शर्मनाक Video, देखते ही यूजर्स……