मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी की बेटी है काफी खूबसूरत, आशी की बोल्डनेस के आगे फेल हैं उर्वशी रौतेला
मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी की बेटी है काफी खूबसूरत, आशी की बोल्डनेस के आगे फेल हैं उर्वशी रौतेला

अभिनेता पंकज त्रिपाठी एक ऐसा नाम है, जिसे हर कोई जानता है। वह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, पंकज त्रिपाठी एक बहुत ही साधारण परिवार में जन्मे थे, लेकिन अपने कड़े संघर्षों और मेहनत के बल पर आज फिल्मी जगत में एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं।

मुंबई में हुए आईआईएफए(IIFA) अवार्ड 2022 के दौरान उन्होंने लूडो फिल्म के लिए बेस्ट सर्पोटिंग एक्टर का अवार्ड अपने नाम किया था। इस अवार्ड फंक्शन में वह अपनी फैमिली यानी कि उनकी पत्नी और बेटी भी नजर आए थे। इस दौरान सबसे खास बात यह है कि उनकी बेटी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। यह सब फर्स्ट टाइम था, जब पंकज अपनी बेटी को अवॉर्ड फंक्शन में लेकर गए थे।

पंकज त्रिपाठी की बेटी है बेहद खूबसूरत

pankaj tripathi daughter
Pankaj Tripathi daughter Aashi Tripathi

बता दें कि पंकज त्रिपाठी के  बेटी का नाम आशी त्रिपाठी है। आशी लाइमलाइट से दूर रहती हैं और उन्हें बॉलीवुड के खबरों से कोई मतलब नहीं होता है। वह बहुत ही खूबसूरत हैं। अपनी खूबसूरती से वह बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं।

पंकज त्रिपाठी ने डॉटर्स डे पर शेयर की अनदेखी तस्वीरें

बता दे कि पंकज त्रिपाठी अपनी बेटी से बहुत ही प्यार करते हैं। उनकी बेटी पहली बार सुर्खियों में तब आई जब आईआईएफए(IIFA) अवार्ड में वह पंकज त्रिपाठी के साथ पहुंची थी। एक्टर ने अपनी बेटी की कुछ अनदेखी तस्वीरें डॉटर्स डे पर शेयर की।

उन्होंने आशी के बारे में बताते हुए कहा कि वह भारतीय सिनेमा और एक्टर्स से ज्यादा लगाव नहीं रखती हैं। आशी को कोरियन ड्रामा देखना पसंद है।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता शो में शादी के लिए तरसने वाले पोपटलाल की हो चुकी है शादी, 3 बच्चों के हैं पिता, पत्नी के आगे फेल हैं विद्या बालन

पंकज त्रिपाठी की पत्नी ने दिया बहुत साथ

बता दें कि पंकज त्रिपाठी ने 15 जनवरी 2004 में मृदुला से शादी की। मृदुला एक अध्यापिका है और  शादी के बाद अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की जिम्मेदारियों को उन्होंने बखूबी निभाया था।

एक दौर था जब पंकज त्रिपाठी अपने करियर को बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। तब उनकी पत्नी मृदुला हमेशा उनके साथ खड़ी रही और उनका हौसला बढ़ाती रही। आज पंकज त्रिपाठी उस मुकाम पर है जहां हर किसी का पहुंचना संभव नहीं हो पाता है।

ये भी पढ़ें-पंकज त्रिपाठी की पत्नी है बेहद खूबसूरत, खूबसूरती में अभिनेत्रियों को भी देती है मात, देखें तस्वीरें

Published on October 13, 2022 11:57 am