तारक मेहता शो में शादी के लिए तरसने वाले पोपटलाल की हो चुकी है शादी, 3 बच्चों के हैं पिता, पत्नी के आगे फेल हैं विद्या बालन
तारक मेहता शो में शादी के लिए तरसने वाले पोपटलाल की हो चुकी है शादी, 3 बच्चों के हैं पिता, पत्नी के आगे फेल हैं विद्या बालन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है, जिसके हर किरदार लोगों के दिल में बसे हुए हैं। फिर चाहे वह जेठालाल हो तारक मेहता हो बापूजी हो या माधवी भाभी जी। बबीता जी और अय्यर जी की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आती है। इस शो के किरदार लोगों की लाइफ का एक हिस्सा बन चुके हैं। इस शो में जितने भी कलाकार है वह अपनी लाइफ से हमेशा परेशान ही रहते हैं।

भले ही इस शो के सारे किरदार एक-एक करके शो छोड़ कर चले गए। जिसकी वजह से शो की टीआरपी भी गिर गई। फिर भी लोग इसको देखना पसंद करते हैं। वहीं इस शो में एक किरदार ऐसा है जो हमेशा ही परेशान रहता है। हम बात कर रहे हैं पत्रकार पोपटलाल की। आज हम आप को उनके बारे में कुछ बातों से रूबरू करवाएंगे।

पोपटलाल करना चाहते हैं शादी

बता दें कि इस शो में पत्रकार पोपटलाल हमेशा परेशान रहते हैं उनका सपना है कि उन्हें कोई लड़की मिल जाए जिससे वह शादी कर लें। सोसाइटी में रहने वाले हर एक सदस्य उनके लिए लड़की भी ढूढ़ता है, लेकिन उनकी शादी आज तक नहीं हो पाई है।

चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहते थे पत्रकार पोपटलाल

popatlal aka shyam pathak family
popatlal aka shyam pathak family

बता दें कि पोपटलाल का रोल प्ले करने वाले श्याम पाठक एक चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहते थे।  उन्हें एक्टिंग का शौक चढ़ा जब वह सीए की पढ़ाई कर रहे थे और उन्होंने उसने सीए की पढ़ाई को छोड़कर नेशनल स्कूल आफ ड्रामा में एडमिशन ले लिया। उसी दौरान उनकी मुलाकात एक लड़की से हुई जिसका नाम रेशमी था।

दोनों एक ही साथ क्लास में पढ़ते थे और दोनों ने एक दूसरे को अपना दिल दे दिया और बात शादी तक पहुंच गईं। फिर श्याम ने रेशमी से शादी कर ली। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है।

ये भी पढ़ें-करोड़ो की सम्पति के मालिक हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पोपटलाल, 1 एपिसोड के लेते हैं इतने लाख रूपये

ताइवान भाषा की फिल्म से की थी अपने करियर की शुरुआत

श्याम पाठक ने अपने करियर की शुरुआत ताइवान  भाषा की एक फिल्म से की थी उसके बाद उन्होंने जशोदाबेन जयंतीलाल जोश की ज्वाइंट फैमिली ,सुख बाई चांस जैसे सीरियल में काम किया लेकिन उन्हें असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिली।

दर्शक पत्रकार के रोल को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं और वह हमेशा ही परेशान रहते हैं भले ही रियल लाइफ में उनकी शादी हो गई हो लेकिन स्क्रीन पर वह हमेशा अपनी शादी के लिए भी परेशान रहते हैं।

ये भी पढ़ें-लौट आई ‘तारक मेहता शो’ की रौनक, शो को मिले नए मेहता साहब, शैलेश लोढ़ा की जगह ये होंगे नये मेहता साहब