Placeholder canvas

जब सैफ अली खान ने जब किया था बॉलीवुड डेब्यू तो उस वक्त कुछ ऐसी दिखती थीं करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान लगातार तीन दशकों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं । उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। बॉलीवुड में तहलका मचाने के बाद अब वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचा रहे हैं। सैफ अली खान अब 53 साल के हो चुके हैं लेकिन आज भी वह एकदम फिट और फाइन हैं।

बता दें कि सैफ अली खान का जन्म 16 अगस्त 1970 को नवाबों के घर में हुआ था। उनके पिता का नाम मंसूर अली खान पटौदी था और और उनकी मां शर्मिला टैगोर थीं।

सैफ अली खान ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ की थी शादी

बता दें कि  सैफ अली खान ने जब फिल्मों में एंट्री की थी तो उनको अपने से 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से प्यार हो गया और उन्होंने घरवालों की मर्जी के खिलाफ उनसे शादी कर ली। जिसके बाद उन्हें 2 बच्चे हुए बेटी का नाम सारा अली खान और बेटे का नाम इब्राहिम अली खान रखा गया। हालांकि उनकी शादी बहुत सालों तक नहीं चली और 2004 में उनका तलाक हो गया।

सैफ अली खान ने फिर की दूसरी शादी

2004 में अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद 2008 में उनकी लाइफ में करीना कपूर आईं। बता दें कि फिल्म टशन के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी फिर उन्हें एक दूसरे को डेट करना शुरू किया।  4 साल तक डेट करने के बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली।

इनकी शादी इसलिए और भी चर्चा में रही क्योंकि करीना कपूर ने अपने से 12 साल बड़े यानी कि सैफ अली खान से शादी कर ली। जब सैफ अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था उस वक्त करीना कपूर महज 10 साल की थीं। 1991 में सैफ अली खान ने फिल्म परंपरा से फिल्मों में डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें-मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी की बेटी है काफी खूबसूरत, आशी की बोल्डनेस के आगे फेल हैं उर्वशी रौतेला

करीना कपूर की तस्वीर हो रही वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर करीना कपूर एक तस्वीर को वायरल हो रही है। खबरों की मानें तो यह तस्वीर 1991 की है जब सैफ अली खान ने फिल्मों में डेब्यू किया था और करीना कपूर बहुत ही छोटी  थी। हालांकि सैफ अली खान ने अपने से 12 साल उम्र की छोटी करीना से शादी कर ली। और यह दोनों आज अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

वहीं सैफ अली खान एक बार फिर बाप बने और करीना ने दो बेटों को जन्म दिया। बड़े बेटे का नाम तैमूर है और छोटे बेटे का नाम जेह है। अब सैफ अली खान के कुल 4 बच्चे हैं। सैफ अली खान हमेशा अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं।

ये भी पढ़ें-सैफ अली खान ने हाउस ऑफ पटौदी’ को लेकर किया ऐसा खुलासा, सुनकर करीना भी हो जायेंगी परेशान