Placeholder canvas

दृष्श्म में अजय देवगन की बेटी का रोल निभाने वाली छोटी बच्ची अब हो गई है बहुत बड़ी और खूबसूरत, अनन्या पांडे को भी देती है मात

2015 में आई अजय देवगन की फिल्म दृश्यम सुपरहिट रही। और इस फिल्म ने बंपर कमाई की थी ।दृश्यम की सफलता को देखते हुए अब उसका सीक्वल बन रहा है। जो इस साल के अंत में रिलीज होगा। इस फिल्म में अजय देवगन की दो बेटियों कीइर्द-गिर्द कहानी घूमती नजर आई। फिल्म में नजर आई अजय देवगन की बेटियों ने अपने अभिनय से खूब सुर्खियां बटोरी थी।

उनकी छोटी बेटी का रोल प्ले करने वाली बच्ची आज बड़ी हो गई है। और उसका नाम मृणाल जैन है। वह अब  काफी बड़ी हो गई है और बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं।

दृश्यम टू में भी नजर आएंगी मृणाल

drishyam 2 mrinal jain
drishyam 2 mrinal jain

बता दे कि मृणाल जैन 7 साल पहले काफी छोटी थीं। वहीं दृश्यम 2 का पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें वह नजर आने वाली हैं लेकिन वह 7 सालों में इतनी बदल गई है उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया है।

मृणाल का यह खतरनाक ट्रांसफॉरमेशन देखकर हर कोई हैरान है। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सेट से शेयर की थी, जिसको देखकर हर कोई चौक गया।

मासूमियत अभी भी है बरकरार

बता दें कि मृणाल जैन बड़ी जरूर हो गई है लेकिन आज भी उतनी क्यूट दिखती है जितनी कि 7 साल पहले दिखती थीं। जब दृश्यम फिल्म रिलीज हुई थी उस वक्त उनकी उम्र 5 से 6 साल की थी अब उनकी उम्र 13 साल की हो चुकी है और मुंबई में अपने फैमिली के साथ रहती हैं ।उन्होंने दृश्यम के अलावा भी कई फिल्मों में अपना शानदार अभिनय दिया।

मृणाल ने साल 2014 में मराठी फिल्म से डेब्यू किया और उसके बाद वह सीरियल राधा बावरी में भी नजर आई थीं। लेकिन उन्हें लोकप्रियता दृश्यम से मिली अब वह फिल्म दृश्यम टू में भी नजर आएंगी। फिल्म ‘दृश्यम 2’  को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं।। हाल ही में फिल्म का टीजर रीलीज हुआ, जिसके बाद इस फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये थे अजय देवगन, काजोल ने लगाया था थप्पड़ बना लिया था घर छोड़ने का मन