इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये थे अजय देवगन, काजोल ने लगाया था थप्पड़ बना लिया था घर छोड़ने का मन
इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये थे अजय देवगन, काजोल ने लगाया था थप्पड़ बना लिया था घर छोड़ने का मन

90 के दशक के मशहूर एक्टर और बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपनी फिल्मी करियर के दौरान बहुत सी हिट फिल्में की हैं। आज भी वह बॉलीवुड पर राज करते हैं। अजय देवगन की लव लाइफ काफी विवादों में रही है।

सिंघम ने तब्बू, करिश्मा कपूर, रवीना टंडन से लेकर कई सारी अभिनेत्रियों को डेट किया, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अजय देवगन की शादी के बाद भी अफेयर रहे हैं। एक समय ऐसा आया था जब अजय की शादीशुदा लाइफ खत्म होने वाली थी और काजोल बच्चों के साथ घर छोड़ने वाली थीं।

अजय और काजोल ने 1999 में की थी शादी

AJAY DEVGAN AND KAJOL

बता दें कि अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। इन्होंने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया और आखिरकार 24 फरवरी 1999 को शादी के बंधन में बंध गए।

कंगना रनौत की वजह से टूटने वाली थी अजय और काजोल की शादी

Ajay Devgan and Kajol

बता दें कि कंगना रनौत ने अजय देवगन के साथ फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में काम किया था। इन दोनों की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। फिल्म की शूटिंग करते-करते अजय और कंगना के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं और दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे।

ALSO READ: WI vs IND: बड़ी खबर: दूसरे टी20 का बदला समय अब आज रात 8 बजे नहीं बल्कि इस समय शुरू होगा भारत-वेस्टइंडीज का दूसरा मैच

एक बार अजय देवगन की वाइफ यानी काजोल शूटिंग देखने पहुंची जिसके बाद उन्होंने एक ऐसा दृश्य देखा कि वह हैरान रह गईं। अजय देवगन कंगना की गोद में लेटे हुए थे और उनसे बातें कर रहे थे। यह देखने के बाद काजोल गुस्से से अपना आपा खो बैठी और घर छोड़ने की धमकी दी।

उसके बाद धीरे-धीरे यह खबर आग की तरह फैल गई कि कंगना और अजय के बीच अफेयर चल रहा है। काजोल ने इस बात को संभाला और फिर कंगना और अजय अलग हुए।

ALSO READ: MS Dhoni की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका थी बेहद खूबसूरत, सामने आई तस्वीर, इस वजह से छूट गया माही का साथ