Placeholder canvas

Bigg Boss16: पिछले सीजन से कहीं ज्यादा आलीशान है बिग बॉस 16 का घर, देखें किचन से बेडरूम एरिया तक की INSIDE PICS

by Avantika
पिछले सीजन से कहीं ज्यादा आलीशान है बिग बॉस 16 का घर, देखें किचन से बेडरूम एरिया तक की INSIDE PICS

हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस का 16 वां सीजन शुरू है। इस सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। बिग बॉस को एक बार फिर सलमान खान होस्ट करते नजर आ रहे हैं, इस बार इस शो में बड़े नाम बहुत ही कम हैं। इस बार इस शो में वो नहीं देखने को मिल रहा है, जो इसके पहले के शो में फैंस को देखने को मिलता आ रहा था। आज हम अपने इस आर्टिकल में बात कर रहे हैं, बिग बॉस 16 के घर की, तो आइये देखते हैं कैसा दीखता है बिग बॉस 16 का घर।

बेहद आलीशान है बिग बॉस 16 का घर

बता दें कि बिग बॉस के घर को हर बार अलग तरह का लुक दिया जाता है। हर सीजन में कुछ ना कुछ अलग होता है इस बार भी 16वें में सीजन में बिग बॉस का घर बेहद आलीशान तरीके से सजाया गया है। जो कि पिछले सीजन के कंपेयर में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और बड़ा है। वहीं बिग बॉस के घर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसके बाद दर्शकों की और भी ज्यादा उत्सुकता बढ़ गई है।

इस थीम पर बना है बिग बॉस 16 का घर

बता दें कि बिग बॉस 16 का घर इस बार सर्कस की थीम पर बना है। घर के अंदर चारों तरफ सिर्फ सर्कस से जुड़ी चीजें ही देखने को मिल रही हैं। और इसको डिजाइन किया है जाने-माने डिजाइनर उमंग कुमार ने।

बता दे कि उमंग  और उनकी वाइफ वनीता ने बिग बॉस 16 के घर को सर्कस में बदल दिया है। इस बार बिग बॉस में 13 कंटेस्टेंट को 105 दिन के लिए आना होगा।

ये भी पढ़ें- जब सैफ अली खान ने जब किया था बॉलीवुड डेब्यू तो उस वक्त कुछ ऐसी दिखती थीं करीना कपूर

बिग बॉस 16  के घर में लगे हैं 98 कैमरे

बता दें कि इस बार के सीजन में 98 कैमरे लगे हैं। जो तस्वीरें सामने आई है उसको देख कर बहुत ज्यादा एक्साइटमेंट लेवल बढ़ता ही जा रहा है। क्योंकि तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि घर के लिविंग रूम गार्डन एरिया बाथरूम की तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं। हर बार की तरह इस बार बेडरूम सिर्फ एक नहीं है बल्कि चार कमरों में बटा हुआ है।

कैप्टन का कमरा भी बहुत ही आलीशान और शाही है। कैप्टन के रूम में बाथ टब की भी सुविधा है। साथ ही साथ घर के गार्डन एरिया को सर्कस की तरह डिजाइन किया गया है। और इस बार बिग बॉस के घर में मौत का कुआं कुछ अलग है। और बहुत ही आकर्षक है।

ये भी पढ़ें-खूबसूरती में उर्वशी रौतेला को भी मात देती है दिव्या भारती की बहन, बिग बॉस 16 में आ सकती हैं नजर

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00