खूबसूरती में उर्वशी रौतेला को भी मात देती है दिव्या भारत की बहन, बिग बॉस 16 में आ सकती हैं नजर
खूबसूरती में उर्वशी रौतेला को भी मात देती है दिव्या भारत की बहन, बिग बॉस 16 में आ सकती हैं नजर

दिव्या भारती एक ऐसा नाम है, जिसे शायद कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। एक्ट्रेस ने महज 16 साल की उम्र में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और वह लगातार हिट होते जा रही थीं। तभी कुछ ऐसा हुआ कि वह अपनी जान से हाथ धो बैठी। आज भी दिव्या भारती की मौत एक मिस्ट्री बनी हुई है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर दिव्या भारती की डेथ कैसे हुई।

दिव्या भारती की कजन सिस्टर हैं, जिसका नाम कायनात। वह भी कई सारी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कायनात ने हिंदी के अलावा तेलुगु मलयालम और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। कायनात ने ग्रैंड मस्ती, खट्टा मीठा जैसी फिल्मों में काम किया है।

बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं कायनात

बता दें कि दिव्या भारती की कजिन सिस्टर फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने बहुत सारी फिल्मों में काम किया है। ऐसे में अब उनके बिग बॉस 16 में आने की खबरें तेज हो गई हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि क्या वह इस बार  में बिग बॉस 16 के घर में आएंगी। खबरों की मानें तो कायनात बिग बॉस के 16 में सीजन में नजर आ सकती हैं।

हालांकि इस खबर को लेकर एक्ट्रेस ने कहा है कि वह बिग बॉस 16 में नहीं आ रही हैं। ये खबर महज एक अफवाह है। आप ऐसी अफवाह मत फैलाइए।  मेरा कोई इरादा नहीं है बिग बॉस के घर में आने का।

ये भी पढ़ें-आलिया भट्ट से शादी करने से पहले इन 11 हसीनाओं के साथ सम्बंध बना चुके हैं रणबीर कपूर

कायनात ढाहती हैं कयामत

बता दें कि दिव्या भारती की कजिन सिस्टर कायनात बहुत ही खूबसूरत हैं। और अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी बॉलीवुड की हसीनाओं को मत देती हैं। एक्ट्रेस ने  फिल्म ग्रैंड मस्ती खट्टा मीठा और पंजाबी फिल्म,  तेलुगु मलयालम की फिल्मों में भी काम किया है। कायनात की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। वह बहुत ही खूबसूरत हैं।

ये भी पढ़ें-आमिर खान की इस हरकत की वजह से घंटों रोई थीं दिव्या भारती, तब सलमान बने थे सहारा

Published on October 1, 2022 12:17 pm