आमिर खान

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान इन दिनों ख़बरों में बने हुए हैं.  आमिर खान अपनी प्रोफेशनल नहीं पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. आमिर ने अभी हाल ही में अपनी पत्नी व फिल्म डायरेक्टर किरण राव से तलाक ले लिया है. आमिर और किरण अब पति-पत्नी नहीं रहे. किरण से तलाक लेने की वजह से वह इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. ऐसे में यह भी खबर हैं कि वह किरण राव से तलाक के बाद दंगल गर्ल फातिमा सना शेख से शादी करने वाले हैं. जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किये जा रहे हैं.

आमिर खान

ऐसे में अगर हम आमिर खान के कैरियर के शुरूआती दिनों की बात करें तो उन्होंने अपनी एक्टिंग कैरियर के दौरान फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या भारती को कुछ ऐसा बोल दिया था कि वह बाथरूम में जाकर रोने लगी थीं. ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताते हैं ऐसा क्या हुआ कि दिव्या भारती रोने लगी.

आमिर खान जब दिव्या भारती को कर दिया था अपनी फिल्म से बाहर

आमिर खान दिव्या भारती

इन दिनों सोशल मीडिया पर चारो तरफ सिर्फ आमिर खान के ही चर्चे हैं. आमिर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए थे. हालांकि इन दिनों वह दिव्या भारती की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. आमिर खान 90 के दशक की एक्ट्रेस दिव्या भारती की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. आमिर खान और दिव्या भारती का पुराना किस्सा सामने आया हैं जिसमे बताया जा रहा है कि आमिर ने दिव्या भारती से उनकी फिल्म छीन ली थी. हुआ कुछ ऐसा था कि आमिर को फ़िल्म डर के लिए चुना गया था और एक्ट्रेस के तौर पर दिव्या भारती को चुना गया था. लेकिन आमिर ने दिव्या के साथ फिल्म में काम करने से मना कर दिया. और उस फिल्म में जूही चावला ने एक्टिंग की थी. डायरेक्टर के साफ मना करने के बाद दिव्या भारती बाथरूम में जाकर खूब रोई थीं.

ALSO READ: क्रिकेट और बॉलीवुड की वो 5 जोड़ियां जिनके प्यार का पारा तो खूब चढ़ा, लेकिन मिलन नहीं हुआ

इस मुश्किल वक्त में सलमान बने सहारा, पोछें थें आंसू

सलमान खान दिव्य भारती

जानकारी के मुताबिक आमिर ने दिव्या को फिल्म से निकलवा कर किसी पुरानी गलती की सजा दी थी. यही वजह थी कि दिव्या भारती आमिर खान से नफरत करती थीं. दिव्या जब बाथरूम में रो रही थी, उस वक़्त यह बात सलमान को पता चला तो वह तुरंत उनके पास पहुंचे. इतना ही नहीं वह दिव्या को संभलते हुए उन्हें खुद को संभालने के लिए भी कहा था. सलमान खान ही उस मुश्किल वक्त में दिव्या के हमदर्द बने थे.

ALSO READ: इन 5 अभिनेत्रियों को शारीरिक संबंध बनाने के शर्त पर मिला बॉलीवुड में काम, आज हैं बड़े नाम

Published on December 29, 2021 2:26 pm