Placeholder canvas

इन 2 अभिनेत्रियों को बेहद पसंद करते हैं सलमान खान, जैकलीन फ़र्नांडिस को दे चुके करोड़ों का गिफ्ट

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी पर्सनल व्  प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ख़बरों में बने रहते हैं. सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. भाईजान इन दिनों बिग बॉस 15 को होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं सलमान की अपनी फिल्म अंतिम में सलमान ने अपने बहनोई व एक्टर आयुष शर्मा के साथ महिमा महकाना को बड़े पर्दे पर डेब्यू किये है.

ऐसे में अगर सलमान खान के दरियादिली की बात करें तो उन्होंने कई अभिनेत्रियों का कैरियर बना चुके हैं. उन्हें अर्श से फर्श तक ले गए हैं. बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्हें सलमान खान बेहद पसंद करते हैं. वह उनके चहेते स्टार्स में से एक हैं.

जैक़लीन फर्नांडीस को करते हैं पसंद, करोड़ो के दिए गिफ्ट 

सलमान खान , जैकलीन फर्नांडिस

जानकारी के मुताबिक सलमान खान को इंडस्ट्री का गॉड फादर कहा जाता हैं. भाईजान इंडस्ट्री के लिए काफी कुछ करते हैं. उन्होंने कितने स्ट्रगल कर रहे कलाकारों को सहारा भी दिया और उन्हें उनके मुकाम तक पहुंचाया है. बता दें सलमान एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस को बेहद पसंद करते हैं. वह अक्सर उनके साथ काफी टाइम भी स्पेंड करते दिखाई देते हैं. जैकलीन कई बार उनके परिवार के साथ भी दिखाई देते हैं.

ख़बरों की माने तो जैकलीन को सलमान खान बॉलीवुड में एंट्री कराये थे. जैकलीन आज के समय में जिस मुकाम पर हैं वह सलमान खान की बदौलत हैं. जैकलीन पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्हें भाईजान ने महंगे-महंगे गिफ्ट दिए हैं. जैकलीन को भाईजान ने उनके बर्थडे पर करोड़ों का हार भी गिफ्ट कर चुके हैं.

ALSO READ: क्रिकेट और बॉलीवुड की वो 5 जोड़ियां जिनके प्यार का पारा तो खूब चढ़ा, लेकिन मिलन नहीं हुआ

कैटरीना कैफ को सलमान करते थे पसंद, गिफ्ट में दिए ये चीजें

सलमान खान, कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बेबी डॉल कही जाने वाली कैटरीना कैफ इन दिनों विक्की कौशल के साथ अपनी शादी को लेकर  ख़बरों में बनी हुई हैं. जल्द ही कैटरीना कैफ विक्की कौशल एक साथ सात फेरे लिए है. कैटरीना के बारे में बात करे तो सलमान खान इन्हें काफी पसन्द करते हैं. एक समय ऐसा था जब कैट और सलमान खान के रिश्ते की खूब चर्चा हो रही थी.

जानकारी के मुताबिक कैटरीना को इंडस्ट्री में एक अच्छा मुकाम दिलाने के लिए भाईजान ने खूब  मेहनत की है. कैटरीना को सलमान ने काफी सारे क़ीमती गिफ्ट्स भी दिए है. इतना ही नही बल्कि आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कैट को उनके बर्थडे पर हीरे की अंगूठी दी थी. जिसकी कीमत 1 करोड़ के करीब थी.

ALSO READ: पाकिस्तान के इन खिलाड़ियों की पत्नियों के खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें