Placeholder canvas

रविंद्र जडेजा और संजय मांजरेकर विवाद में आया नया मोड़ अब जडेजा ने कह दी मांजरेकर को ऐसी बात, वायरल हुआ ट्वीट

भारतीय स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और पूर्व खिलाड़ी व मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर की अनबन को लेकर चल रही खबरों के बारे में तो आपने पढ़ा ही होगा, लेकिन अभी पिछले दिनों एशिया कप में इन दोनों के बीच फिर से दोस्ती हो गई। अब संजय मांजरेकर को लेकर रविंद्र जडेजा द्वारा एक ट्वीट किया गया है, जिसमें यह दोनों खिलाड़ी फिर से चर्चा में आ गए हैं।

दरअसल हुआ यह कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान संजय पोस्ट प्रजेंटेशन में शिरकत ले रहे थे। तब उनकी एक तस्वीर टीवी से खींचकर जडेजा द्वारा यह ट्वीट किया गया।

मांजरेकर द्वारा जडेजा की इस ट्वीट का दिया गया जवाब

उनकी तस्वीर को पोस्ट करते हुए जडेजा ने लिखा कि ‘मैं स्क्रीन पर अपने प्यारे दोस्त को देख रहा हूं’

संजय मांजरेकर द्वारा जडेजा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए रिप्लाई किया गया। ‘हा हा…… और आपको जल्द ही मैदान पर देखने के लिए आपका प्रिय मित्र उत्सुक है’।

जडेजा को बिट्स एंड पीस प्लेयर कहकर किया था सम्बोधित

साल 2019 वर्ल्ड कप के दौरान संजय मांजरेकर और रविंद्र जडेजा के बीच अनबन का यह सिलसिला शुरू हुआ था। पूर्व भारतीय खिलाड़ी द्वारा जडेजा को बिट्स एंड पीस प्लेयर कहा गया था। इस बयान के बाद जडेजा द्वारा मांजरेकर को लताड़ा गया साथ ही अपनी परफॉर्मेंस से मुंह तोड़ जवाब भी दिया गया था।

साल 2019 के वर्ल्ड कप के दौरान मांजरेकर द्वारा जडेजा पर बयान देते हुए कहा गया था। कि ‘

“बिट्स एंड पीस खिलाड़ियों का मैं बहुत अधिक प्रशंसक नहीं हूं, जो 50 ओवरों के क्रिकेट के दौरान जडेजा हैं। टेस्ट मैच के दौरान जडेजा सिर्फ एक गेंदबाज हैं, लेकिन 50 ओवरों के क्रिकेट के दौरान मेरे पास एक बल्लेबाज और स्पिनर का भी होना चाहिए।”

Read Also:ICC Rules Changes: आज से बदल गए क्रिकेट के ये नियम, टी20 विश्व कप में भारत को होगा इससे सबसे ज्यादा फायदा

इस पर जडेजा द्वारा कहा गया कि

‘मैं आप से दोगुने मुकाबले खेल चुका हूं, और अभी भी खेल ही रहा हूं। जो कुछ हासिल कर सके हैं, उनका सम्मान करना सीखिए’।

लेकिन हाल ही में संपन्न एशिया कप 2022 के दौरान जब इन दोनों का आमना-सामना हुआ, तो पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान मांजरेकर द्वारा सबसे पहला सवाल जडेजा से यह किया गया, कि क्या वह उनके साथ बात करने में सहज हैं? हंसते हुए जडेजा ने इसका जवाब देते हुए कहा, जी हां बिल्कुल मुझे किसी बात की परेशानी नहीं है। इसी के बाद इन दोनों खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव खत्म हो गया।

Read Also:-विराट कोहली ने फैंस के लिए दिल खोलकर लुटाया प्यार, वीडियो कॉल पर अनुष्का शर्मा से कराई मुलाक़ात