Placeholder canvas

पंकज त्रिपाठी की पत्नी है बेहद खूबसूरत, खूबसूरती में अभिनेत्रियों को भी देती है मात, देखें तस्वीरें

by Susmita Shukla
Pankaj Tripathi

बॉलीवुड जगत में कलाकार की असली पहचान उसके नाम से नहीं बल्कि उसके अभिनय से होती है. यूं तो इंडस्ट्री में बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिनकी एक्टिंग ने उन्हें इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाने में मदद की. उन्हीं में एक हैं पंकज त्रिपाठी जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर भारत ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी अपनी पहचान बनाई हुई है. इंडस्ट्री में अभिनेता काफी समय से काम कर रहे हैं. इन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर लाखों फैंस के दिलों में जगह बना ली है साथ ही उनके दिलों में एक ऐसी छाप छोड़ी है जो शायद ही कभी मिट पाएगी.

पंकज त्रिपाठी ने पत्नी के साथ शेयर की तस्वीर

Pankaj Tripathi Wife

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक आने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की. उनकी कड़ी मेहनत और तपस्या का ही यह रिजल्ट है जो आज इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं. पंकज त्रिपाठी सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं लेकिन पंकज त्रिपाठी ने अपनी पत्नी सहित कुछ तस्वीरें अपने अकाउंट पर साझा की है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

ALSO READ: रानी मुखर्जी के साथ फ़्लैट में Govinda को पत्नी ने पकड़ा था रंगेहाथ फिर जो हुआ सुनकर होगी हैरानी

सुखद पूर्वक पूरा हुआ 17 साल का सफर

Pankaj Tripathi Wife beauty

आपको बता दे कि 15 जनवरी को पंकज त्रिपाठी की शादी की सालगिरह मनाई. इस खास मौके पर अभिनेता ने अपनी शादी की तस्वीरों सहित कुछ नई तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उनकी यह तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है. पंकज त्रिपाठी ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा 17 साल हुए आज परिणय सूत्र में…. इस सुखद यात्रा की कुछ यादें.. धन्यवाद. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पंकज त्रिपाठी सेहरा बांधे हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं.

पंकज त्रिपाठी आज जिस मुकाम पर हैं वह इस कामयाबी के पीछे अपनी पत्नी का बड़ा हाथ मानते हैं. बहुत बार तो उन्होंने इंटरव्यू के दौरान इसका जिक्र भी किया है. पंकज त्रिपाठी ने अभिषेक बच्चन की फिल्म रन से सबसे पहले बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

ALSO READ:आलिया भट्ट ने खोले बेडरूम सीक्रेट, कहा इस पोजीशन में बेड पर आता है सबसे ज्यादा मजा

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00