KL RAHUL

पार्ल में खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम (INDIAN TEAM) को मेजबान दक्षिण अफ्रीका की टीम ने 31 रनों से हरा दिया. इस हार के बाद कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल (KL RAHUL) पर कई बड़े सवाल खड़े हुए हैं. अब दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) ने राहुल का बचाव करते हुए वो वजह बताई है जिसके कारण उन्होंने ऑलरांउडर वेंकटेश अय्यर (VENKATESH IYER) से गेंदबाजी नहीं कराई है.

SHIKHAR DHAWAN ने बताया क्यों कप्तान ने वेंकटेश अय्यर से नहीं कराई गेंदबाजी

SHIKHAR DHAWAN

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) मौजूदा समय में तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर की तलाश कर रही है. हार्दिक पांडया (HARDIK PANDYA) के टीम से बाहर होने के बाद से ही कई नामों को मौका दिया जा रहा है. अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज में वेंकटेश अय्यर (VENKATESH IYER) को टीम में मौका दिया गया है. लेकिन पार्ल में खेले गए पहले मैच के दौरान उन्हें गेंदबाजी का मौका नहीं दिया गया. जिसको लेकर अब फैंस सवाल खड़े कर रहे हैं.

जबकि भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. शार्दुल ठाकुर(SHARDUL THAKUR), भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल विकेट लेने में असफल रहे और रन भी लुटाए. लेकिन उसके बाद भी अय्यर को मौका नहीं दिया. इस बारें में शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) ने कहा कि- ” पिच टर्न हो रही थी, जिसके कारण उन्हें मौका नहीं मिला. अंत में मुख्य गेंदबाजों को ही मौका दिया जा सकता था.” 

ALSO READ: IND vs SA: वेंकटेश अय्यर का इस्तेमाल करना भूल गए कप्तान, इन पांच कारणों से भारतीय टीम को देखना पड़ा हार का मुंह

दूसरे मैच में फैंस को होगी टीम से उम्मीदें

2021 122021121815344829267 0 news large 21

अब सीरीज का दूसरा मैच 21 जनवरी हो खेला जाएगा. जहाँ पर भारतीय टीम (INDIAN TEAM) वापसी करने का पूरा प्रयास करेगी. जिससे सीरीज को जीवित रख सके और दौड़ में बने रहे. शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) से भी फैंस उम्मीदें लगाए बैठे हैं. अब दूसरे मैच में फैंस चाहेंगे की ऑलरांउडर वेंकटेश अय्यर (VENKATESH IYER) को गेंदबाजी करने का मौका मिलें. जिससे वो गेंद और बल्ले दोनों से खुद को साबित कर सके. ऐसा ही कुछ टी20 फॉर्मेंट में भी देखने को मिला है. न्यूजीलैंड के खिलाफ वो फैंस को देखने को मिला है.

ALSO READ:इस खिलाड़ी के वजह से शिखर धवन का करियर है खतरे में, अब दुबारा नहीं मिलेगा मौका

Published on January 20, 2022 3:56 pm