Placeholder canvas

आलिया भट्ट ने खोले बेडरूम सीक्रेट, कहा इस पोजीशन में बेड पर आता है सबसे ज्यादा मजा

बॉलीवुड की सेलिब्रिटी की बात करें तो वह अपना सेट लाइट को लेकर किसी से बात करना पसंद नहीं करती. लेकिन इस बात से हटकर बॉलीवुड की बबली गर्ल एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत स्वराज लोगों से शेयर किए हैं. आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने ना सिर्फ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर छुपे हुए राज बताएं बल्कि उन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट को रिविल किए हैं.

फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया फेवरेट पोजीशन

aliya 2

अपने बिंदास अंदाज का इंट्रो देते हुए आलिया भट्ट ने बताया कि उनके सेक्स सीक्रेट्स क्या है. आलिया ने एक फैशन मैगजीन को दिए साक्षात्कार में यह रिवील किया है कि उनकी फेवरिट सेक्स पोजीशन कौन सी है. उनकी फेवरेट सेक्स पोजीशन को लेकर सवाल करने पर उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें सेक्स के दौरान क्लासिक मिशनरी पोजीशन पसंद है.

आलिया भट्ट से जब पूछा गया कि क्या वह अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं? तो उन्होंने इसका जवाब दिया कि उन्हें उनके बॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड पता है.

मैच्योर लोग हैं आलिया की पसंद

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

अभिनेत्री आलिया भट्ट पुरुषों को लेकर अपनी पसंद बताते हुए कही कि अगर उन्हें 50 साल के पुरुष और 18 साल के बीच का चुनाव करना हो तो वे बेशक 50 साल के व्यक्ति का चुनाव करेंगी. आलिया भट्ट जल्द ही वॉग मैगजीन के फरवरी एडिशन के कवर पेज पर दिखाई देंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके दी.

इसे भी पढ़ें- करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को एक फूटी कौड़ी नहीं देंगें शत्रुघ्न सिन्हा, इस वजह से बेटी को किया जायदाद से बेदखल