गोविंदा

बॉलीवुड में सितारों का अफेयर होना तो आम बात हो गई है. अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान इन सभी के प्यार के किस्से फेमस रहे हैं. लेकिन आज इस आर्टिकल में हम 90 के दशक की एक ऐसी सुपरहिट जोड़ी के बारे में जिसने तब से लेकर आज तक सभी के दिलों को छुआ है. जी यह जोड़ी कोई और नहीं बल्कि रानी मुखर्जी और गोविंदा (Govinda) की है.

गोविंदा और रानी मुखर्जी को एक साथ देखना लोग पसंद करते थे. उनकी जोड़ी ने सभी को दीवाना बना रखा था. इस जोड़ी को देखते ही लोग खुश हो जाते थे लेकिन यह जोड़ी बड़े पर्दे तक ही सीमित नहीं रही बल्कि रियल लाइफ में भी इन लोगों का अफेयर रहा है

इस तरह हई मुलाकात

साल 2002 में रानी मुखर्जी और गोविंदा के साथ फिल्म हद कर दी आपने की शूटिंग के सेट पर मिले थे पहली मुलाकात में रानी मुखर्जी गोविंदा को अपना दिल दे बैठी थी . गोविंदा को देखते ही रानी को उनसे प्यार हो गया था. उनकी कातिल मुस्कुराहट से रानी का दिल बेचैन हो उठा था. केवल रानी ही नहीं बल्कि गोविंदा भी उनकी ओर आकर्षित होने लगे थे. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं.

धीरे धीरे इन दोनों की मुलाकात होने लगी .चोरी चुपके मुलाकात करते करते इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया था. गोविंदा रानी को और रानी गोविंदा को उपहार देती थी. केवल यही नहीं गोविंदा ने रानी को महंगी कारें और डायमंड के गहने भी उपहार में दिए थे.

फोटोग्राफर ने पकड़ ली चोरी

Govinda and rani mukherjee

प्यार होने के बाद वो एक दूसरे से मिलने लगे थे. एक बार वर्सोवा में स्थित रानी के ही फ्लैट पर गोविंदा अर्धनग्न अवस्था में बाहर निकल आए थे, तभी उनकी नजर बाहर खड़े फोटोग्राफर पर पडी. गोविंदा उसको देखकर काफी घबरा गए और अपने और रानी के रिश्ते को लेकर कुछ न बोलने के लिए फोटोग्राफर को मुंह मांगी कीमत देने के लिए भी रेडी हो गए, लेकिन फोटोग्राफर ने उनकी एक नहीं मानी और इस खबर को फोटोग्राफर ने सबके सामने ला दिया.जिसके बाद उनके प्यार के किस्से बॉलीवुड में सबकी जुबां पर आ गए.

घर तक पहुंची बात

Hero number 1 govinda

जैसे यह खबर मीडिया में वायरल हुई तो गोविंदा के घर वालों को भी इस बारे में पता चल गया. गोविंदा की शादीशुदा जिंदगी में तूफान आ गया गोविंदा का सुनीता के बीच जमकर लड़ाई हुए उनकी पत्नी ने घूमने को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन गोविंदा रानी के प्यार में इस कदर पागल थी कि वह कुछ भी नहीं समझेगा. मुखर्जी को छोड़ने की बात से गोविंदा ने इंकार कर दिया.

गोविंदा 3

पति के काम से परेशान होकर सुनीता ने भी घर से अलग होने का फैसला ले लिया. उसके बाद अभिनेता अपनी जिद पर अड़े रहे. पर जब गोविंदा ने सुनीता की बात नहीं सुनी, तो सुनीता रानी मुखर्जी से बात करने चली गई. उन्होंने गाने को फोन करके अपनी सारी बातें बताई, जिसके बाद रानी पीछे हट गई और उनका रिश्ता टूट गया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय गोविंदा का नया गाना हेलो रिलीज हुआ है, तो वही रानी मुखर्जी कुछ दिन पहले ही बंटी बबली 2 फिल्मों में दिखाई दी थी.

इसे भी पढ़ें-खुल गया श्रीदेवी की मौत का अनसुलझा राज, ऐसे हुआ था अभिनेत्री का निधन

Published on January 20, 2022 2:03 pm