sridevi-death

80 के दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी एक्टिंग और फिल्मों से दर्शकों के दिल जीत चुकी थी. नागिन का किरदार निभा कर इन्होंने अपनी फैन फॉलोइंग को 2 गुना बढ़ा ली थी. लेकिन एक दिन जब लोगों को पता चला कि उनका निधन हो गया है तो बॉलीवुड इंडस्ट्री सहित उनके फैंस को बहुत बड़ा धक्का लगा. बहुतों को तो यकीन नहीं हो रहा था. ऐसा कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस की मौत बाथटब में डूबकर हुई. आपको बता दें कि श्रीदेवी की मृत्यु से जुड़े कई राज से धीरे-धीरे पर्दा उठ रहा है. अभिनेत्री के नाम पर बायोग्राफी ‘श्रीदेवी इंटरनल गॉडेस ‘ लिखने वाले राइटर सत्यार्थ नायक ने उनके मौत से जुड़ी खबर सामने लाए हैं. एक्ट्रेस को बीपी की प्रॉब्लम थी.

श्रीदेवी को थी यह बीमारी

14 1

श्रीदेवी की बायोग्राफी बनाने वाले राइटर्स ने उनकी जीवनी पर इस बात का जिक्र किया है कि वह बीपी की समस्या की वजह से अक्सर बेहोश हो जाया करती थी. इस बारे में उन्होंने श्रीदेवी के करीबी और रिश्तेदारों से भी बातचीत की है.

इसे भी पढ़ें- Raj Kundra ने खोला अपना और शिल्पा शेट्टी का “बेडरूम सीक्रेट” शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

राइटर ने खोलें कई राज

15 2

वही सत्यार्थ नायक ने एक इंग्लिश न्यूज़पेपर को दिए इंटरव्यू में बताया कि मैंने पंकज पराशर और नागार्जुन से मुलाकात की. उन्होंने मुझे इस बारे में पूरी जानकारी दी कि एक्ट्रेस को बीपी की समस्या थी. जब श्रीदेवी नागार्जुन और पंकज पराशर के साथ काम कर रही थी तब भी वह कई बार वॉशरूम में बेहोश हो गई थी.

12 1

यही नहीं मैंने इस मामले में श्रीदेवी की भतीजी महेश्वरी से भी चर्चा की. उन्होंने बताया कि श्री देवी जी बाथरूम के फर्श पर गिरी हुई मिली थीं और उनके चेहरे से खून निकल रहा था. बोनी कपूर ने मुझे बताया था कि 1 दिन अचानक चलते-चलते श्रीदेवी बेहोश होकर गिर गईं थी.

बाथटब  में डूबकर हुई मौत

16 2

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री 24 फरवरी 2018 को दुनिया को अलविदा कह अंतिम सांस ली. श्रीदेवी के फैंस को इस बात का बहुत बड़ा धक्का लगा. श्रीदेवी की मौत दुबई में हुई वहां एक फंक्शन अटेंड करने गई थी जहां बाथरूम में बेहोशी की हालत में पाया गया था. मौत के बाद सबसे पहले उनके पति बोनी कपूर ने देखा था. उनके डेथ सर्टिफिकेट में भी बताया गया था कि मौत डूबने की वजह से हुई थी.

इसे भी पढ़ें –आलिया भट्ट ने खोले बेडरूम सीक्रेट, कहा इस पोजीशन में बेड पर आता है सबसे ज्यादा मजा

Published on January 18, 2022 10:30 pm