Placeholder canvas

Raj Kundra ने खोला अपना और शिल्पा शेट्टी का “बेडरूम सीक्रेट” शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बेशुमार दौलत से भरपूर राज कुंद्रा (Raj Kundra) जो कि एक बिजनेसमैन हैं, वह पोर्नोग्राफी केस में जेल के अंदर थे. अभी कुछ समय पहले ही उनको जेल के बेल मिली है और वह बाहर आए हैं. इस समय हम से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने “बेडरूम सीक्रेट” को सबके सामने शेयर किया है.

बता दें कि यह वीडियो वैलेंटाइन के समय का है शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ इस वीडियो में काफी मस्ती करते भी दिखाई दी है तभी राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने वर्गीकरण के बारे में बताते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसको सुनने के बाद शिल्पा उनको गुस्से से देखने लगती हैं.

“राज” खोलने के बाद कुंद्रा ने कहा “सॉरी”

1 20

ज्ञात हो कि क्विज शो के दौरान शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (Raj Kundra) मेहमान के तौर पर वहां पहुंचे थे, इसमें दोनों के बीच काफी बातें दिखाई गई शो के दौरान राज कुंद्रा (Raj Kundra) से सीधे सवाल किया गया कि शिल्पा शेट्टी की सबसे फेवरेट लव स्टोरी कौन सी है तो इसके जवाब में राज कुछ कहते उसके पहले शिल्पा हैरानी से बोलती हैं राज…. शिल्पा के कुछ कहने के पहले ही जल्दबाजी में राज कहते हैं कि “फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे”

ALSO READ –Madhuri Dixit ने मजबूरी में की थी डॉ श्रीराम नेने से शादी, संजय दत्त के प्यार में थीं गिरफ्त

1 21

फिर जब जवाब देने के बाद उनको यह पता चला कि सवाल फेवरेट लव स्टोरी के लेता तो शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर गुस्सा करने लगे तब राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने तुरंत बोला सॉरी सॉरी यह तो हमारा “बैडरूम सीक्रेट” है. यह बात आते ही शिल्पा भड़क उठी और कुछ शो का यह वीडियो अब बहुत तेजी से वायरल हो रहा है शिल्पा के इस वीडियो पर अपनी अलग अलग तरीके की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ALSO READ –जब Rohit Sharma की पत्नी Ritika Sajdeh को डेट करना विराट कोहली को पड़ा भारी, मुंह छुपाने पर हुए मजबूर