misbah ul haq predict wc 2023 winners

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन भारत में अक्टूबर और नवंबर के बीच में किया जाएगा। इसके लिए आईसीसी और बीसीसीआई इस बड़े टूर्नामेंट की तैयारियों में लगी हुई है। जहां क्रिकेट के फैंस इस वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने के लिए बेताब हैं। तो वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी ने उन दो टीमों का ऐलान कर दिया है जिनके बीच इस वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

इन दो देशों के बीच होगा फाइनल मुकाबला

दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रह चुके हैं मिस्बाह उल हक ने वनडे वर्ल्ड कप को लेकर के फाइनल की दो टीमों की भविष्यवाणी कर दी है। इस पूर्व खिलाड़ी के मुताबिक इस बार वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच में खेला जाएगा।

बता दें कि आखिरी बार दोनों टीमों के बीच फाइनल में यह भिड़ंत साल 2007 के T20 वर्ल्ड कप में देखने को मिली थी। जिसमें भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त देकर ट्रॉफी को अपने नाम किया था।

मिस्बाल उल हक ने दिया बड़ा बयान

वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबलों के बारे में बातचीत करते हुए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा है कि,

“आप जो मर्जी सोचें, लेकिन होना तो वही है जो टीमें अच्छा खेलेगी, वह टीम फाइनल में पहुंचेगी. इस वर्ल्डकप का लोग 4 साल तक इंतजार करते हैं, टीमें 4 साल तक मेहनत वर्ल्ड कप के लिए ही करती है. ऐसे में यकीनन जो भी टीम अच्छा खेलेगी वह टीम फाइनल में पहुंचेगी.”

15 अक्टूबर को होगी दोनों देशों के बीच भिड़ंत

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इसकी शुरुआत 5 अक्टूबर से होनी है। जबकि टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा बता रहे हैं कि टीम इंडिया ने 9 मुकाबले 9 अलग-अलग जगह पर खेलेगी।

वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच पहली भिड़ंत 15 अक्टूबर को देखने को मिलेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Read More : 2015 से ही विराट कोहली और रोहित शर्मा कर रहे इस भारतीय खिलाड़ी को नजरअंदाज, अब 8 साल बाद हार्दिक पंड्या के कप्तानी में वेस्टइंडीज दौरे पर होगी वापसी!

Published on June 14, 2023 5:33 pm