hardik pandya captain team india

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में करारी हार झेलने के बाद में टीम इंडिया को अपना अगला पड़ाव यानी कि वसूली उसका दौरा करना है। वेस्टइंडीज दौरे पर भारत को दो टेस्ट मुकाबले तीन वनडे 5 टी 20 अन्य मुकाबलों की सीरीज खेलनी है। जिसका शेड्यूल भी जारी हो चुका है, लेकिन इन सबके बीच में इसी वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी की वापसी हो रही है, जो लगातार 2015 से टीम में जगह बनाने की कोशिश कर रहा है।

2015 से है वापसी का इंतजार

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि आईपीएल में अपने प्रदर्शन से वाहवाही मचाने वाले मोहित शर्मा है।

बता दें कि मोहित शर्मा कभी टीम इंडिया का एक अहम हिस्सा हुआ करते थे, लेकिन अपनी खराब फॉर्म की वजह से वह कुछ समय के लिए क्रिकेट की दुनिया से दूर हो गए।

लेकिन आईपीएल में उनके प्रदर्शन को देखकर उनकी वापसी टीम इंडिया में लगभग तय मानी जा रही है। बता दें खिलाड़ी ने अपने आखिरी मुकाबले साल 2015 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था ।

आईपीएल में मचाया था गदर

बात अगर मोहित शर्मा के आईपीएल प्रदर्शन की करें तो बता दे इस खिलाड़ी को गुजरात की टीम ने उनके बेस्ट प्राइस जाने की 50 लाख देकर अपने खेमे का हिस्सा बनाया था।

इंडियन खिलाड़ी ने मोहित शर्मा ने शानदार प्रदर्शन देते हुए 27 विकेट लेने का काम किया है। वहीं मोहित के इस प्रदर्शन को देखने के बाद माना जा रहा है कि हार्दिक की कप्तानी में वेस्टइंडीज के खिलाफ मौका मिल सकता है।

ALSO READ: अगर भारत नहीं चाहता की वर्ल्ड कप में भी हो WTC फाइनल वाला हाल, तो भारतीय टीम को अभी से करने होंगे ये 5 काम

Published on June 13, 2023 4:11 pm