twinkle khanna to dimple kapadia

डिंपल कपाड़िया बैक टू बैक प्रोजेक्ट में नजर आ रही हैं। पहले वह पठान फिर तू झूठी मैं मक्कार और उसके बाद सास बहू और फ्लेमिंगो में नजर आईं।  एक साल के अंदर उन्होंने बहुत सी फिल्में कर ली। डिंपल कपाड़िया ने बताया कि उन्हें काम करने के लिए उनकी दोनों बेटियों ने काफी पुश किया।

ट्विंकल खन्ना ने एक बार कह दिया था कि अगर आपको पैसे चाहिए तो आपको यह ऐशो आराम छोड़कर काम पर जाना होगा।

डिंपल कपाड़िया ने 66 साल की उम्र में किया कमबैक

एक इंटरव्यू के दौरान डिंपल कपाड़िया ने बताया कि

“उन्होंने कमबैक किया इसका पूरा श्रेय अपने दोनों बेटियों को देती हैं। अगर उनकी दोनों बेटियां नहीं होती तो शायद आज वह काम नहीं कर रही होंती। वह घर पर बैठी रहती और काम पर नहीं जाती।”

डिंपल कपाड़िया ने कहा कि

“उन्हें काम नहीं करना था और घर पर बैठ चुकी थीं, लेकिन उनकी दोनों बेटियों ने उन्हें बहुत समझाया।”

डिंपल कपाड़िया का हेल्थ नहीं है ठीक

डिंपल कपाड़िया ने कहा कि उनकी हेल्थ टीक नहीं है, जिसकी वजह से वह बहुत टेंश हैं। तब ट्विंकल खन्ना ने मां से कड़वा सवाल पूछा था। डिंपल कपाड़िया ने अपनी मां को समझाया था।

उन्होंने अपनी मां से कहा आप स्क्रीन पर कमबैक  करो। तब डिंपल को लगा कि उन्हें स्क्रीन पर क्यों आना है। तब उनकी बेटी ट्विंकल ने पूछा था कि क्या आपको पैसों की जरूरत है। तब उन्होंने कहा था हां। फिर ट्विंकल ने डिंपल से कहा कि आप अपनी वैनिटी घर पर रखो और काम पर जाओ।

डिंपल ने बताया कि वह सारे प्रोजेक्ट को ठुकरा देती थी। डिंपल ने कहा कि मैं किसी प्रोजेक्ट को रिजेक्ट करती हूं तो मेरी टीम मेरी छोटी बेटी रिंकी को फोन मिला देती है। मैं बहुत खुश हूं की मेर बेटियां बहुत सपोर्ट करती हैं।

ये भी पढ़ें-पहली बार बिना बुर्के के नजर आई इरफान पठान की पत्नी सफा बेग, शादी के पहले रह चुकी हैं फेमस मॉडल

Published on June 13, 2023 4:20 pm