Placeholder canvas

पहली बार बिना बुर्के के नजर आई इरफान पठान की पत्नी सफा बेग, शादी के पहले रह चुकी हैं फेमस मॉडल

इरफान पठान जो कि पूर्व भारतीय इंडियन क्रिकेटर हैं वह साल 2016 में अपनी गेंदबाजी या क्रिकेट की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में आए थे। उन्होंने  साल 2016 में शादी की थी। उनकी शादी कई महीने तक सुर्खियों में बनी रही।

इन दिनों भले ही जब ऑलराउंडर्स की बात होती है, तब हार्दिक पांड्या, युवराज सिंह का नाम आता है। लेकिन एक समय था जब इरफान पठान ऑलराउंडर प्लेयर के रूप में जाने जाते थे।

वह इंडियन टीम के लिए तेज गेंदबाजी करते थे और उन्हें सलामी बल्लेबाज कहा जाता था। उन्होंने क्रिकेट जगत में खूब नाम कमाया है। उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। अब अपनी फैमिली के साथ समय बिताते नजर आते हैं। जिसमें लोगों ने उनकी वाइफ को देखा और देखते उनके दीवाने हो गए।

साल 2016 में सऊदी की सफा बेग से की शादी

बता दें कि 2016 में इरफान पठान ने सऊदी अरब की रहने वाली सफा बेग से शादी कर ली। तब उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा था। उसके बाद उन्होंने क्रिकेट की दुनिया से संन्यास ले लिया और अपनी फैमिली के साथ बिताते नजर आते हैं।

 बला की खूबसूरत है इरफान पठान की वाइफ

इरफान पठान की सुंदर पत्नी बेहद खूबसरत हैं। जो कोई उन्हें देखता उनका दीवाना हो जाता है। वह बहुत ही खूबसूरत है कि लोग उन्हें बस देखते ही रहते हैं। तस्वीर में उनका पूरा चेहरा तो नजर नहीं आता लेकिन उनके फिगर को देखकर लोग यह उम्मीद लगा लेते हैं कि वह चांद से भी सुंदर होंगी।

उनकी तुलना चांद से करते हैं। वही इरफान पठान की पत्नी ने अपना चेहरा तब लोगों की दिल की धड़कने बढ़ गईं। लोगों ने कहा वह बला की खूबसूरत हैं। इरफान पठान इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी रह चुकें हैं।

ये भी पढ़ें-WTC FINAL के बीच विश्व कप 2023 के लिए हुई टीम की घोषणा, बदला उप कप्तान, आईपीएल 2023 में धमाल मचाने वाले इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका