Placeholder canvas

Team India में होगी धोनी से भी खतरनाक मैच फिनिशर की एंट्री, भारत को 12 साल बाद जीता सकता है वर्ल्ड कप!

भारत (Team India) को हाल ही में वेस्टइंडीज (IND vs WI) का दौरा करना है। जहां टीम इंडिया (Team India) को दो टेस्ट मुकाबले तीन वनडे और पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है । हालांकि वेस्टइंडीज के इस टूर के लिए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को टीम की कमान सौंपी जा सकती है। लेकिन इन सबके बीच टीम इंडिया (Team India) में एक शानदार फिनिशर की एंट्री हो सकती है।

बता दें इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) में बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया था और अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सबका दिल जीता था।

खिलाड़ी में मौजूद धोनी जैसी फिनिशिंग क्षमता

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि आईपीएल 2023 में केकेआर की तरफ से शानदार प्रदर्शन करने वाले रिंकू सिंह हैं। जिन्होंने मैच में अपने प्रदर्शन को लेकर के खूब वाहवाही बटोरी है।

बता दें रिंकू सिंह के अंदर बिल्कुल महेंद्र सिंह धोनी की तरह ही मैच फिनिश करने की क्षमता है। जिसको देखते हुए यह माना जा रहा है कि बीसीसीआई इस खिलाड़ी को आगामी एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप को देखते हुए जल्द ही टीम इंडिया (Team India) में मौका दे सकती है।

विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर हैं रिंकू सिंह

बात अगर रिंकू सिंह के प्रदर्शन की करें तो घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश की तरफ से खेलते हैं। उन्होंने अभी तक 40 फर्स्ट क्लास मुकाबलों में 2875 रन बनाए हैं।

इसके अलावा उन्होंने 50 लिस्ट इन मुकाबलों में 17 से 49 रन बनाए हैं मगर आईपीएल की बात करें तो आईपीएल के सीजन में खिलाड़ी ने 14 मुकाबलों में 474 रन बनाए हैं जिसमें 4 अर्धशतक शामिल है।

ALSO READ: वर्ल्ड कप 2023 से 4 महीने पहले मिस्बाह उल हक ने की भविष्यवाणी, कहा इन दो टीमों के बीच खेला जाएगा फाइनल