arjun kapoor sister's anshula kapoor

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बी टाउन के मशहुर लव बर्ड्स में से एक हैं। इनके प्रेम कहानी के चर्चे टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं। वहीं इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला (Arjun Kapoor with his sister Anshula) की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। अंशुला कपूर की हॉट बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Anshula Kapoor ने बढ़ाई लोगों की धड़कनें

बता दें कि इन दिनों अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और उन्होंने अपने वेट को बहुत तेजी से घटाया है और अब वह एक से बढ़कर एक फोटोस शेयर करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

हाल ही में अंशुला ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कि जिसको देखते ही लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ गई। वह ब्लैक कलर की ऑफ सोल्डर आउटफिट में नज़र आई। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बूट पहना हुआ था।

मलाइका अरोड़ा के साथ हुआ कंपेयर

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कर्ली हेयर स्टाइल के साथ बेहद हॉट नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को कंपलीट करने के लिए रेड कलर की लिपस्टिक और ईयररिंग पहना था। जिसमें वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और कॉन्फिडेंट नजर आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

जैसे ही उन्होंने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। उनके फैन तरह तरह के कमेंट करने लगे। कई लोगों ने अर्जुन कपूर की बहन को उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ कंपेयर किया।

एक यूजर ने तो कहा कि अंशुला कपूर के आगे मलाइका फीकी है। अंशुला कपूर की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। लोग अर्जुन कपूर की बहन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और उनके इंस्टाग्राम पर 646k फॉलोअर हैं । उनके फैंस उनकी नई तस्वीर और पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

ये भी पढ़ें-उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, तस्वीरें देख लोगों ने कहा जेल में डालो इसे…..

Published on April 26, 2023 2:09 pm