Placeholder canvas

उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, तस्वीरें देख लोगों ने कहा जेल में डालो इसे…..

उर्फी जावेद(Urfi Javed) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी ने अपनी पहचान खुद के दम पर बनाई है। अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से वह सुर्खियों में बनी रहती है और लाइमलाइट का हिस्सा भी रहती हैं। उनके अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर को वायरल होते हैं। कुछ लोग उर्फी के समर्थन में रहते हैं तो कुछ उसका विरोध करते हैं।

 एक और वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

उर्फी जावेद का वीडियो वायरल होना आम बात है। लेकिन इन दिनों उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बहुत ही स्टाइलिश शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं। उर्फी की इस ड्रेस पर दो गन बने हुए हैं। जो बॉलीवुड की एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो(Dimple Kapadia’s series Saas Bahu Aur Flamingo) से इंस्पायर्ड है।

इस वीडियो को मानव ने अपने फोटो मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। मानव ने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आने वाली डिंपल कपाड़िया की सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो से उर्फी जावेद बहुत ही एंसपायर हुई है। जिसकी वजह से उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है उर्फी जावेद ने खुद इस वीडियो में यह जानकारी दी है।

उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है

बता दें कि उर्फी जावेद हमेशा से ही अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वह अपने अजीबोगरीब कपड़ों की वजह से मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ काम भी कर रहे हैं। वह बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी है। वहां वह कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं।

 यूजर ने किया कमेंट

उर्फी का वीडियो वायरल हुआ जिल पर यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन शुरू कर दी है कि उसने लिखा कुछ तो शर्म करो दूसरे ने लिखा आज तो उर्फी बंदूक लेकर घूम रही है। तीसरे यूजर ने कहा कुछ तो शर्म करो यार आपकी वजह से लोग बिगड़ते हैं।

ये भी पढ़ें-उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, रोड पर पहनकर निकल गईं ऐसी ड्रेस, देख लोगों ने कहा “जेल में डालो इसे”