Placeholder canvas

Malaika arora Oops Moment: पैपराजी के कैमरे के सामने सरकी मलाइका अरोड़ा की ड्रेस, भरी महफिल में हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार हुई एक्ट्रेस

फैशन डिवा मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं। मलाइका को देखकर कोई भी नहीं कहता कि उनकी उम्र 48 साल की हो चुकी है। जो बहुत ही ग्लैमरस और बोल्ड लुक में नजर आती हैं।

सोशल मीडिया पर लोग उनको देखकर आहें भरने लगते हैं। लेकिन वह उप्स मोमेंट की शिकार भी हो जाती हैं। मलाइका को करीना और अमृता अरोड़ा के साथ देखा गया था। जहां वह उप्स मोमेंट के शिकार हो गई।

Malaika Arora हुई उप्स मोमेंट की शिकार

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका और अमृता अरोड़ा और करीना कपूर(Malaika and Amrita Arora and Kareena Kapoor) के साथ पोज देते नजर आई थी। जहां वह तीनों बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही थी। इन तीनों के बीच में मलाइका उप्स मोमेंट की शिकार हो गई।

वह ब्लैक कलर की टीशर्ट डेनिम जींस पहना था। जिसमें वह बहुत ज्यादा सुंदर और ग्लैमरस लग गई थी। लेकिन इस दौरान वह उप्स मोमेंट की शिकार हो गई। वहीं अमृता ने येलो कलर का टॉप पहना था जिसमें वह भी बला की खूबसूरत लग रही थी।

मलाइका जब कार में बैठ रही थी तभी वह उप्स मोमेंट की शिकार हो गई और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। वह अपनी ड्रेस को लेकर थोड़ी असहज नजर आई लेकिन वह बार-बार अपनी ड्रेस को ठीक कर रही थी। इसके बावजूद वह ट्रोल हो गईं।

Arjun Kapoor के साथ है रिलेशनशिप

यह किसी से छिपा नहीं है कि मलाइका अरोड़ा अपने से छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। कई सालों से एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हैं और दोनों एक साथ में ही रहते हैं। इन दोनों को साथ में देखा जाता है।

अर्जुन कपूर भले ही एक्ट्रेस से उम्र में छोटे हैं लेकिन वह खूब ध्यान रखते हैं। अर्जुन कपूर अपने लेडी लव का बहुत ध्यान रखते हैं और यह दोनों अपनी तस्वीरें शेयर करते ।

ये भी पढ़ें-MMS कांड के बाद अंजली अरोड़ा का एक और वीडियो हुआ वायरल, देख लोगों ने कहा कच्चा बादाम अब…..