एडल्ट फिल्म स्टार Lana Rhoades ने मचाया सनसनी इस स्टार खिलाड़ी को बताया अपने बच्चे का पिता, कहा उसने मुझे धोखा दिया
एडल्ट फिल्म स्टार Lana Rhoades ने मचाया सनसनी इस स्टार खिलाड़ी को बताया अपने बच्चे का पिता, कहा उसने मुझे धोखा दिया

स्पोर्ट्स एक तरफ जहां ग्लैमर, पैसे और प्रसिद्धि की दुनिया है तो अब कई खुलासे इस दुनिया के दूसरे अनदेखे चेहरे भी दिखाता है। ऐसा ही कुछ अमेरिका की एक एडल्ट फिल्म की स्टार लाना रोड्स (Lana Rhoades) ने भी खुलासा किया हैं, जोकि उनके बयान के मुताबिक एनबीए के और पहलू को उजागर करता है।

एडल्ट फिल्म स्टार ने खुलासा किया है कि वो पहले विश्व प्रसिद्ध बास्केटबॉल लीग NBA यानी नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन के खिलाड़ियों को काफी अच्छा समझती थीं, लेकिन असल में इस नही है। जानिए क्या है पूरी बात…

Lana Rhoades ने अपने बयान से सभी को चौंकाया

अमेरिका की एडल्ट फिल्म में काम करके शोहरत कमाने वाली लाना रोड्स ( Lana Rhoades) में विश्व प्रसिद्ध बास्केटबॉल लीग के विषय में एक बयान देकर सभी को चौंका दिया था। ये मामला इतनी प्रसिद्ध लीग के कारण काफी सुर्खियों में भी रहा था। लाना रोड्स ( Lana Rhoades) के अनुसार उन्होंने एनबीए के स्टार खिलाड़ी को अपने बच्चे का बाप बताया था।

हाल में ही कुछ दिनों पहले फिल्म स्टार ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि आखिर इस बच्चे का पापा कौन है। इस सवाल के जवाब में लाना रोड्स ने कहा कि एक बास्केटबॉल प्लेयर इस बच्चे के पापा हैं।

Also Read : IND vs PAK: पाकिस्तान से आया भारत को चेतावनी, उन दोनों को जगह दो नहीं तो विश्व कप में भी वही हाल होगा जो एशिया कप में हुआ

मैं समझती थीं NBA के खिलाड़ी अच्छे होते हैं

अमेरिका की एडल्ट फिल्म में काम करके शोहरत कमाने वाली लाना रोड्स ( Lana Rhoades) ने कहा कि

“मैं कसम खाकर कहती हूं कि मैने हमेशा यही समझा कि नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन प्लेयर्स अच्छे लोग होते हैं। आगे आप जानते हैं क्या हुआ। मैंने उससे कहा कि मैं प्रेग्नेंट हूं। यह सुनते ही उसने मुझे गाली दी और जाने के लिए कहा।”

अब फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। अधिकतर फैंस का ध्यान ब्लैक ग्रिफिन और केविन डुरंट की ओर गया है। लाना ने उस बास्केटबॉल प्लेयर का नाम तो नहीं बताया, लेकिन संकेत देते हुए कहा कि खिलाड़ी की राशि तुला है”

Also Read : IND vs SA : कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का कटा टीम इंडिया से पत्ता, साउथ अफ्रीका के खिलाफ ये खिलाड़ी होगा भारत का नया कप्तान और कोच