पाकिस्तान से आया भारत को चेतावनी, उन दोनों को जगह दो नहीं तो विश्व कप में भी वही हाल होगा जो एशिया कप में हुआ
पाकिस्तान से आया भारत को चेतावनी, उन दोनों को जगह दो नहीं तो विश्व कप में भी वही हाल होगा जो एशिया कप में हुआ

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2022 में दो बार आमने-सामने नजर आईं। जिसमें एक बार भारत ने और दूसरी बार पाकिस्तान ने बाजी मारी। अब आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 में दोनों चिर प्रतिद्वंद्वी टीम (Ind Vs Pak) एक बार फिर आमने सामने आने वाली हैं।

इस मुकाबले को लेकर पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने टीम इंडिया को चेतवानी दे दी है। उनका कहना है कि भारतीय क्रिकेट टीम को इस बदलाव की जरूरत है, नही तो जो हाल एशिया कप में हुआ वो ही हाल टी20 विश्वकप 2022 में भी होगा।

संजू सैमसन को लेकर कही ये बड़ी बात

भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 के मैच को लेकर पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ( Danish Kaneria) ने संजू सैमसन के विषय में कहा है कि

“संजू सैमसन जैसे व्यक्ति के लिए यह थोड़ा अनुचित है। उन्हें टी20 विश्व कप टीम में शामिल किया जाना चाहिए था। उन्होंने जगह नहीं मिलने के लिए क्या गलत किया है? उन्हें ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की घरेलू सीरीज के लिए भी नजरअंदाज किया गया है। मैं ऋषभ पंत के बजाय सैमसन के लिए जाता”।

Also Read : India Legends vs West Indies Legends: भारत और वेस्टइंडीज मैच बिना गेंद फेंके हुआ रद्द, इस वजह से आमने-सामने नहीं आए सचिन और लारा

दानिश कनेरिया ने आगे अपनी बातचीत में कहा कि इस बड़े इवेंट के लिए उमरान मालिक जैसे तेज गेंदबाज को स्टैंड बाई में रखना चाहिए था। बता दें, उमरान मालिक ने काफी अच्छी गेंदबाजी का परिचय आईपीएल में दिया था।

भारतीय क्रिकेट टीम को विश्वकप के लिए दी चेतवानी

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ( Danish Kaneria) ने भारतीय क्रिकेट टीम के आईसीसी टी20 इवेंट को लेकर कहा कि

“भारत उमरान मलिक को स्टैंडबाय खिलाड़ियों में से एक के रूप में रख सकता था, क्योंकि भारतीय बल्लेबाजों को एक ऐसे गेंदबाज के खिलाफ अभ्यास करने को मिलता जो लगातार तेज गेंदबाजी कर सकता है। विराट कोहली फॉर्म में लौट आए हैं, वहीं रोहित शर्मा और केएल राहुल को बड़े रन बनाने होंगे। नहीं तो उनका अभियान वैसा ही रहेगा, जैसा एशिया कप में था”।

Also Read : IND vs SA : कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का कटा टीम इंडिया से पत्ता, साउथ अफ्रीका के खिलाफ ये खिलाड़ी होगा भारत का नया कप्तान और कोच