KL RAHUL PUNJAB KINGS
KL RAHUL PUNJAB KINGS

भारतीय प्रीमीयर लीग के 15वें संस्करण के लिए प्रतियोगिता में जुड़ी दो नई टीम लखनऊ ( LUCKNOW SUPER GIANTS) और अहमदाबाद ने अपने -अपने तीन खिलाड़ी चुन लिए हैं। साथ अपनी टीम के कप्तान का भी औपचारिक ऐलान कर दिया है। केएल राहुल इस बार लखनऊ सुपर जायट्स की ओर से कप्तानी करते दिखाई देंगे। इसी के साथ केएल राहुल ने हाल में दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि आईपीएल के लिए अनुभवी खिलाड़ियों को छोड़कर युवा खिलाड़ी को चुनने के पीछे क्या कारण है…

इस खिलाड़ी में है खास बात, नही डरता है दबाव वाले खेल से

रवि विश्नोई

आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायट्स के कप्तान केएल राहुल ने फ्रेंचाईजी ( LUCKNOW SUPER GIANTS) के रवि विश्रोई के खरादे जाने के पीछे के कारण को अपने एक इंटरव्यू में बताया है। केएल राहुल के अनुसार रवि विश्रोई ऐसे खिलाड़ी हैं। जिन पर दबाव के वक्त निर्भर हुआ जा सकता है। वो कठिन बल्लेबाजी को देखकर घबराते नहीं हैं।

Ravi-bishnoi

केएल राहुल ने कहा कि पंजाब की टीम में गेंदबाजी के दौरान ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर के सामने गेदंबाजी के समय मैने उनसे कहा था कि गेंदबाजी कठिन होने वाली है क्योंकि ये दोनों ही खिलाडी स्पिन को अच्छा खेलते हैं। तब रवि विश्रोई ने कहा था कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो बल्लेबाजों को आउट कर देंगे. ऐसे खिलाड़ी भारतीय टीम के आने वाले समय में सुपरस्टार साबित हो सकते है.

अपने खेल से फ्रेचाइजी के फैसले को करेंगे सही साबित

लखनऊ

अपने इंटरव्यू में केएल राहुल के रवि विश्रोई पर किए गए भरोसे के बाद ये कहा जा सकता है कि 21 वर्ष के रवि विश्रोई अपने खेल से फ्रेंचाइजी और कप्तान के उनपर किए भरोसे को सही साबित करके उसके साथ न्याय करेंगे। लखनऊ की टीम ( LUCKNOW SUPER GIANTS) ने कई अनुभवी खिलाड़ियों के स्थान पर रवि विश्रोई पर भरोसा जताया है। लखनऊ सुपर जायट्स ने केएल राहुल को 4 करोड़ की रकम के साथ अपने साथ शामिल किया है।

ALSO READ:KL RAHUL की कप्तानी को देखकर BCCI पर भड़के सुनील गावस्कर, कहा- ‘उनके कप्तानी में पंजाब किंग्स को देख लेते..’

भारतीय टीम के लिए बन सकते है शानदार स्पिनर

Ravi-bishnoi

केएल राहुल ने अपनी बातचीत में कहा कि रवि विश्रोई भारतीय टीम ( INDIAN CRICKET TEAM) के लिए एक बेहेतरीन खिलाड़ी बन सकते हैं। 21 साल की उम्र में रवि विश्रोई के अंदर काफी हुनर है, अब ये हमारी जिम्मेदारी है कि इनके इस हुनर में उनका साथ दें ताकि आगे वो भारतीय टीम के लिए अच्छे स्पिन गेंदबाज बन सकें।

ALSO READ:कौन होगा भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान? स्टीव स्मिथ ने बताया नाम

Published on January 26, 2022 6:27 pm