STEVE SMITH

दक्षिण अफ्रीका के साथ सीरीज की हार के बाद ही टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने अपनी कप्तानी छोड़ दी थी। विराट कोहली का ये व्यक्तिगत फैसला था। ऐसा कहा जा रहा हैं। लेकिन इसके बाद बीसीसीआई और चयनकर्ताओं की जिम्मेदारी और चिंता दोनो ही बढ़ती दिख रही है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी स्टीव स्मिथ ने भारतीय कप्तान के तौर पर दो खिलाड़ियों का नाम दिया है।

स्टीव स्मिथ के अनुसार ये दो खिलाड़ी है टेस्ट बनाने के हकदार

ROHIT SHARMA/ रोहित शर्मा

भारतीय टेस्ट टीम के किन खिलाड़ियों पर बीसीसीआई को भरोसा करना चाहिए, इसे लेकर स्टीव स्मिथ ने अपनी राय दी हैं। दरअसल, इंस्टाग्राम पर अपने लाइव के दौरान स्टीव स्मिथ से भारतीय टीम के अगले टेस्ट कप्तान के बारे में सवाल किया गया। जिस पर उन्होंने कहा कि उनकी नजरों में रोहित शर्मा और केएल राहुल वो खिलाड़ी हैं। जोकि टेस्ट टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं।

विराट कोहली को दी बधाई

विराट कोहली

स्टीव स्मिथ से जब अगले भारतीय कप्तान के विषय में सवाल पूछा गया। तब उन्होंने सबसे पहले विराट कोहली के कप्तानी के करियर के लिए उन्हे बधाई दी है। फिर आगे उन्होंने केएल राहुल और रोहित शर्मा का नाम लिया। बता दे, ऑस्ट्रेलिया और भारतीय टीम के साथ टेस्ट मैच में बॉल टेंपरिंग के मामले के चलते ही स्टीव स्मिथ को एक साल का बैन और कप्तानी ली गई थी। विराट कोहली ही उस वक्त भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान थे और अपने चौक्कने पन से उन्होंने इसकी शिकायत अंपायर से की थी।

ALSO READ:विराट कोहली की तरह केएल राहुल ने भी इस खिलाड़ी के साथ किया नाइंसाफी, अब Rohit Sharma अपनी कप्तानी में इस मैच विनर को देंगे मौका

बीसीसीआई के लिए टेस्ट कप्तानी चिंता का विषय

bcci

विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद अब बीसीसीआई और चयनकताओ के लिए टेस्ट कप्तान की खोज चिंता बन गई है। रोहित शर्मा कैप्टन के लिए पहली पसंद हैं। लेकिन अगर उन्हें कप्तान बना दिया जाता है तब वो क्या तीनो फॉर्मेट में खेल कर अपनी फिटनेस पर ध्यान दे पाएंगे? ये सवाल उठता है। केएल के कप्तानी के नतीजों के कारण बीसीसीआई अन्य विकल्पों की खोज करना चाहता है।

ALSO READ:विराट कोहली की शादी के कारण बर्बाद हुआ उनका खेल, कोहली के प्रदर्शन पर बोले शोएब अख्तर

Published on January 26, 2022 3:22 pm