MS Dhoni

MS Dhoni क्रिकेट जगत का बहुत बड़ा नाम है। चाहे उन्होंने भारतीय टीम के लिए खेलना बंद कर दिया हो, लेकिन उनके फैंस का उनसे जुड़ाव खत्म नहीं हुआ है। धोनी से जुड़ी छोटी से छोटी बात भी फैंस को पता होती है। चाहे वो मैदान से जुड़ी बात तो या फिर मैदान के बाहर की, फैंस महेंद्र सिंह धोनी तक पहुंचने का जरिया ढूंढ ही लेते है। इसी तरह एक वीडियो महेंद्र सिंह दोनो के फैंस के दिलो में अपनी जगह बना रहा है।

 MS Dhoni का वीडियो हुआ वायरल

इंटरनेट पर छोटी से छोटी चीज कुछ लम्हों में ही वायरल हो जाती है। फिर पर कप्तान MS Dhoni  से जुड़ी बात ही तब फैंस इस तक पहुंचने में देर नहीं लगाते है। ऐसा ही एक वीडियो इस समय इंटरनेट कर आसान से उपलब्ध है। जिस विडियो में MS Dhoni अपनी पत्नी साक्षी सिंह धोनी के पीछे कुछ नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी एक पार्टी के दौरान अपनी पत्नी साक्षी सिंह धोनी के पीछे उनके कंधे पर हाथ रखकर नाचते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि किसी शादी या पार्टी का वीडियो है क्योंकि इस साक्षी सिंह धोनी लहंगा और महेंद्र सिंह धोनी ने फॉर्मल कपड़े पहने हैं।

यहां देखें वीडियो

कैप्टन कूल कम ही शिरकत करते है पार्टी में

dhoni-sakshi_

MS Dhoni के बारे में कहा जाता है कि उन्हें पार्टी में जाना कम ही पसंद है। वो सिर्फ खास और जिन्हे वो पसंद करते हैं उन लोगो के साथ और उनकी पार्टी में जाना पसंद करते हैं। जबकि महेंद्र सिंह धोनी का नाचते हुए वीडियो ना के बराबर ही देखा गया है। MS Dhoni की छवि को शांत स्वभाव का माना जाता है।

ALSO READ:कप्तानी छिनने के बाद अब टीम इंडिया में VIRAT KOHLI की जगह पर खतरा, हरभजन सिंह ने बताया वजह

साक्षी और माही की जोड़ी सुपरहिट

धोनी

साक्षी सिंह धोनी और महेंद्र सिंह धोनी की जोड़ी को काफ़ी पसंद किया जाता है। इससे पहले साक्षी सिंह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कर कई ऐसे पोस्ट किए है। जिन्हे फैंस ने “कपल गोल” कहकर काफी प्यार दिया है। इनमे धोनी का एयर प्लेन का वीडियो, साक्षी सिंह धोनी की सैंडल का महेंद्र सिंह धोनी द्वारा पहनाया जाना और धोनी को क्यूटी बुलाने वाला वीडियो शमिल है। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। अब इसके बाद डांसिंग का ये नया वीडियो भी उसी गिनती में जुड़ गया है।

ALSO READ:Sushant Singh Rajput को भुला नहीं पा रहे हैं MS Dhoni, नाम सुनते ही छलक पड़े आंखों से आंसू

Published on January 26, 2022 2:51 pm