द ग्रेट खली

WWE के द ग्रेट खली का उनके कद के साथ साथ काफी बड़ा मुकाम है। पहलवान द ग्रेट खली इस समय पहलवानी नही करते हैं लेकिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रील और गानों पर डांस करके वो अपने फॉलोवर्स को एंटरटेन करते रहते हैं। हाल में उन्होंने बिग बॉस की प्रतिनिधि रह चुकीं अर्शी खान के साथ एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वो कुछ अश्लील लाइन पर बात एक्ट करते दिखाई दे रहे हैं। जानिए क्या है पूरी बात….

किस वीडियो की हो रही है चर्चा?

खली

हाल ही में पहलवान द ग्रेट खली ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे वो अभिनेत्री अर्शी खान के साथ एक्ट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में टीवी की प्रसिद्ध अभिनेत्री अर्शी खान लाइंस के हिसाब से एक्ट करती दिखाई दे रहीं हैं। जिसपर पहलवान खली उनके पीछे खड़े हैं और उनके बट की ओर इशारा कर रहे है। इस वीडियो में बॉलीवुड के ग्रेट विलेन किरदार निभाने वाले अमरीश पुरी की लाइंस में कहा जा रहा है “हमें पिचवाड़ा दिखा रहे हो, एक बात कहू,गांठ बांध लो।”

यहां देखें वीडियो

ALSO READ:कौन होगा भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान? स्टीव स्मिथ ने बताया नाम

यूजर्स ने खूब किये ट्रोल

arshi_khan_great_khali

सोशल मीडिया पर मस्ती मजाक के साथ साथ सही गलत के तराजू में भी लोग कंटेंट को तौलते हैं। इस वीडियो पर भी लोगों ने अलग-अलग तरीके से अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। कुछ लोग इस वीडियो से खुश हैं वही कुछ लोगों ने इस वीडियो के प्रति अपनी नकारात्मक बातें कहीं है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा ” क्यों ये सब फैला रहे हो इंस्टाग्राम पर। प्लीज बंद करो इस सब को, एक और वीडियो मिला तो इंस्टाग्राम को डिलीट कर दूंगा।”

इसी के साथ साथ एक यूजर में यहां तक लिख दिया ” आने वाले समय में आपके अकाउंट को vpn न्यूज सर्च करके देखना पड़ेगा।”

कई तरह से लोगों ने उन्हें ट्रॉल करने की भी कोशिश भी की। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि ” सर जी लड़की को लात मारकर चांद पर भेज दो, एलोन मस्क का करियर खतम हो जायेगा”।

इसके साथ साथ यूजर ने उनके वीडियो को रेफरेंस देते हुए लिखा कि “जो कोई भी आपको ऐसा करने का सुझाव देता है वह आपका असली दुश्मन है”।

ALSO READ:इस 14 साल की लड़की के पीछे पड़ गए थे शोले के गब्बर अमजद खान, कहा- ‘जल्दी से बड़ी हो, मुझे शादी करनी है’