j 3
किंग खान ने सरेआम प्रियंका चोपड़ा को किया शादी के लिए प्रपोज, खुद हक्की बक्की रह गई देसी गर्ल

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय किया है। वहीं 18 जुलाई को उन्होंने अपने 41 वां  जन्मदिन की सेलिब्रेट किया। वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। अपने करियर के दौरान उनका बहुत से अभिनेताओं के साथ संबंध रहे। उनके प्रेम भरे किस्से भी बहुत मशहूर हुए।

वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में बनी रहीं।  देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा अपने निजी जीवन और अफेयर की वजह से चर्चा में बनी रहींं।

शाहरुख खान के साथ जुड़ा नाम

बता दें कि एक्ट्रेस का नाम शाहरुख खान का जुड़ा।  बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ उनका नाम काफी चर्चा में रहा। खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा की वजह से शाहरुख खान का घर टूटने लगा था। इन दोनों के बीच में नजदिकियां बढ़ने लगी थी। दोनों एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाने लगे।

शाहरुख  का घर टूटने के कगार पर था

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। उन्होंने बिल्लू बारबर और डॉन 2  में काम किया। जिसके बाद से ही इन दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया। उसके बाद से इन दोनों के बीच में लगातार नजदीकियां बढ़ने लगी। और शाहरुख खान के घर टूटने लगा। हालांकि शाहरुख खान ने फिल्म से दूरी बना ली।

शाहरुख खान किया था प्रपोज

बता दें कि शाहरुख खान प्रियंका चोपड़ा को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया। जिसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ। शाहरुख खान ने प्रियंका के तरफ इशारा करते हुए इंग्लिश में गाना गाते हुए कहां मैरी मी मैरी मी।

प्रियंका चोपड़ा ने लाखों दिलों को तोड़ते हुए अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस से  साल 2018 में शादी की। जिसके बाद वह सेरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी।

ये भी पढ़ें-35 की उम्र में भी विराट कोहली ने दिखाई चीते जैसी फुर्ती डाइव लगाकर बोले 2012 से मै………..

Published on July 25, 2023 12:56 pm