Placeholder canvas

तापसी पन्नू शादी के सवाल को लेकर कह दी यह बड़ी बात, एक्ट्रेस ने कहा- मैं अभी प्रेग्नेंट..

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहती हैं। बावजूद इसके वह काफी चर्चा में बनी रहती हैं। काफी लंबे समय के ब्रेक के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर आस्क मे एनीथिंग सेशन रखा। इस दौरान उनके फैंस ने उनसे बहुत सारे सवाल पूछा। जिसका उन्होंने मजेदार जवाब भी दिया।

एक फैन ने पूछा कब करेंगे शादी। इसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया उन्होंने कहा कि वह अभी नहीं करेंगी शादी।  इंस्टाग्राम पर आस्क मे एनीथिंग सेशन रखा था जिसमें उनके फैंस ने कुछ मजेदार सवाल पूछे। एक फैन ने पूछा कि आप शादी कब करेंगे तब इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं हूं। इसलिए मुझे शादी करने की जल्दी नहीं है ।

बैडमिंटन प्लेयर टर्न कोच मैथियास बो को डेट कर रहीं हैं तापसी

बता दें कि, तापसी पन्नू इस वक्त बैडमिंटन प्लेयर टर्न कोच मैथियास बो को डेट कर रहीं हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया पर एक्टिव नही रहती हैं। तापसी पन्नू सोशल मीडिया से दूर रहती हैं और उन्होंने बातचीत के दौरान बताया था कि वह इस मंच से जुड़े नहीं रह सकती। सोशल मीडिया पर बहुत  काफी निगेटिविटी माहौल है।

वर्कफ्रंट

तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह शाहरुख खान की फिल्म डंकी में नजर आएंगी। वह तमिल फिल्म एलियन की शूटिंग में भी काफी बिजी हैं। वह फिल्म पाइपलाइन ही है। तापसी पन्नों की फिल्मों को उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं उनके जबरदस्त एक्टिंग को काफी सराहा जाता है। उन्होंने बिना किसी सपोर्ट के इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

इन दिनों तापसी बैडमिंटन प्लेयर टर्न कोच मैथियास बो को डेट कर रहीं हैं। हालांकि वह शादी कब करेंगी उसकी कोई जानकारी नहीं है। उनके फैंस चाहते हैं कि वह शादी के बंधन में बंध जाएं।

ये भी पढ़ें-Duleep Trophy में इन 3 बल्लेबाजों ने मचाया गदर, अब टीम इंडिया में सीधें होगी एंट्री