Placeholder canvas

35 की उम्र में भी विराट कोहली ने दिखाई चीते जैसी फुर्ती डाइव लगाकर बोले 2012 से मै………..

वेस्टइंडीज और भारत के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला जारी है। दोनों ही टीमों के बीच दूसरे टेस्ट मुकाबलें का पहले दिन का खेल समाप्त हो चुका है। जहां वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया तो वही रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल ने धमाकेदार पारी खेलकर भारत को एक अच्छी शुरुआत दिलाई।

टीम इंडिया के लिए विराट कोहली ने अर्धशतक लगाकर टीम को और ज्यादा मजबूती दी बल्कि उन्होंने अपने 500 के अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले को और ज्यादा खास बना दिया।

विराट ने खेला अपने करियर का 500 वां मैच

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दुनिया के स्टार्स प्लेयर की लिस्ट शुमार विराट कोहली ने अपना 500 इंटरनेशनल मुकाबला खेल रहे हैं। दुनिया में गिने-चुने ही ऐसे खिलाड़ी हैं जो 500 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेल पाए हैं। लेकिन विराट उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

बता दें कि विराट महज अपने शतक से सिर्फ 13 रनों की दूरी पर है। उन्होंने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक नाबाद 86 रन बना लिए हैं जिसमें 8 चौके भी शामिल है।

मैदान में रन बनाने के लिए लगाई ड्राइव

दरअसल विराट कोहली ने एक बार फिर से भारत और वेस्टइंडीज के बीच क्वींस ओवर पार्क में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में एक नहीं बल्कि दो-दो कवर ड्राइव लगाकर खूब सुर्खियां बटोरी है। दरअसल कोहली जब अपना पहला डाइव लगाकर खड़े हुए तो उसका माइक में उनका रिएक्शन कैद हो गया, जिसका वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं विराट वेस्टइंडीज के विकेटकीपर से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि-“मैं 2012 से दो-दो रन करके चुरा रहा हूं।”

फैंस को है विराट के शतक का इंतजार

दरअसल विराट ने 97 गेंदों पर अपने 50 रन पूरे किये उन्होंने 161 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 87 रनों की पारी खेली इस पारी के दौरान विराट ने 8 चौके भी लगाए विराट अपने शतक से महज 13 रन दूर हैं।

ऐसे में फैंस दूसरे दिन उनके शतक लगाने की उम्मीद कर रहे हैं इस मैच में पहले दिन भारत ने 4 विकेट खोकर 288 रन बना लिए हैं भारत के लिए विराट ने 87 रन तो वही रविंद्र जडेजा 36 रन पर नाबाद खेल रहे हैं।

Read More : वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा इन 3 खिलाड़ियों को करेंगे बाहर, इस वजह से लेंगे ये बड़ा फैसला