Placeholder canvas

शराब, सिगरेट के शौक़ीन हैं ये 3 भारतीय खिलाड़ी, सरेआम कैमरे में गंदी हरकते करते हुए हो चुके हैं स्पॉट

भारत में क्रिकेट के खेल को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और यही वजह है कि भारत में क्रिकेटरों को बहुत ज्यादा मान और सम्मान मिलता है। इतना ही नहीं इनके लाखों और करोड़ों फैंस भी होते हैं। जहां कुछ खिलाड़ी बहुत ही सादगी के साथ अपना जीवन जीना पसंद करते हैं, तो वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे होते हैं जिन्हें शान और शौकत के साथ साथ बड़े बड़े शौक करना भी पसंद है। इस लिस्ट में आपका ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं। जो बिना स्मोकिंग और शराब के बिना 1 दिन भी नहीं रह सकते हैं।

हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर और मौजूदा समय में T20 फॉर्मेट के कप्तान हार्दिक पांड्या खुलेआम इस बात को कई बार कह चुके हैं कि वह शराब को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं इतना ही नहीं कुछ समय पहले वह एक बार कॉफी विद करण के शो में भी पहुंचे थे। जहां उन्होंने बताया था कि वह इन सब चीजों के शौकीन है। उन्हें धोनी की बर्थडे पार्टी में भी नशे की हालत में देखा जा चुका है।

रवि शास्त्री

भारत के पूर्व बल्लेबाज और टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच की भूमिका निभा चुके रवि शास्त्री भी शराब पीने के काफी आदि है । इतना ही नहीं उन्हें कई बार शराब और सिगरेट पीते हुए देखा गया है।

इसके अलावा वह पार्टी करने के शौकीन थे वह कमेंट्री की दुनिया में भी काफी सक्रिय हैं। बात अगर उनके क्रिकेट करियर की करें तो 61 साल के इस बल्लेबाज ने 80 टेस्ट मुकाबले खेलते हुए 3830 रन बनाए हैं। जिसमें 150 वनडे मुकाबले शामिल है।

रविंद्र जडेजा

इस कड़ी में तीसरा और आखिरी नाम टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा का आता है। जो हुक्का पीने के काफी ज्यादा शौकीन है कई बार सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी हुक्का पीते हुए तस्वीरें भी छाई रहती हैं। लेकिन फैंस के द्वारा ट्रोल किए जाने के बाद उन्होंने अपनी हुक्का पीने वाली तस्वीरों को शेयर करना बंद कर दिया।

ALSO READ: भारत को Asia Cup 2023 की ट्रॉफी जिताएंगे ये 3 खिलाड़ी, अकेले अपने दम पर पलट सकते हैं बाजी