Placeholder canvas

भारत को Asia Cup 2023 की ट्रॉफी जिताएंगे ये 3 खिलाड़ी, अकेले अपने दम पर पलट सकते हैं बाजी

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) की शुरुआत 30 अगस्त से होने वाली है. इस बार इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन देखने को हर कोई बेताब है. पिछले बार एशिया कप का खिताब जीतने का मौका टीम इंडिया ने गवां दिया था जहां इस बार टीम इंडिया में तीन ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं, जो अपने शानदार प्रदर्शन से भारत को एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) की ट्रॉफी जिता सकते हैं. ये खिलाड़ी अकेले चाहे तो अपने दम पर हारी हुई बाजी पलट सकते हैं.

हार्दिक पांड्या

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में हार्दिक पांड्या की भूमिका काफी अहम होने वाली है. कई दफा हार्दिक पांड्या ने इस बात को साबित किया है कि अंत तक किस तरह डटे रहना चाहिए.

जब-जब टीम इंडिया को आखिरी के ओवर में तेज रनों की दरकार थी तब- तब हार्दिक पांड्या ने अपने कमाल से बाजी पलटी है. हार्दिक पांड्या बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी कमाल दिखाने की काबिलियत रखते हैं.

रविचंद्रन अश्विन

टीम इंडिया के एक और ऑलराउंडर खिलाड़ी जिन्होंने भारत के लिए कई बार मैच विनिंग पारियां खेली है. रविचंद्रन अश्विन ने 2011 और 2015 वर्ल्ड कप के अलावा 2012, 2014, 2016, 2021 और 2022 के टी-20 वर्ल्ड कप में भी हिस्सा लिया था.

रविचंद्रन अश्विन के पास कई बड़े- बड़े टूर्नामेंट में खेलने का अनुभव है जो इस बार एशिया कप में काम आने वाला है. वह इस मुकाबले में भारत के सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं.

सूर्यकुमार यादव

टीम इंडिया के मिस्टर 360 डिग्री कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव जब अपने फॉर्म में आते हैं तो किस तरह बल्ले से चौके- छक्के से कहर मचाते हैं, यह हर किसी ने देखा है. सूर्यकुमार यादव जिस तरह से खेलते हैं यह एबी डी विलियर्स अपने समय में किया करते थे.

बाउंड्री के चारों तरफ सूर्यकुमार यादव हर तरह के शॉट लगाने की काबिलियत रखते हैं, जो अच्छी-अच्छी गेंदबाजों की खटिया खड़ी कर देते हैं. इनसे इस बार एशिया कप (Asia Cup 2023) में काफी उम्मीदें हैं.

Read More : पृथ्वी शॉ के नक्शेकदम पर चला ये खिलाड़ी, अजित अगरकर जल्द दिखा देंगे टेस्ट टीम से बाहर का रास्ता!