KAJOL BUY NEW PROPERTY

भारत की मशहूर एक्ट्रेस और बॉलीवुड की 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री काजोल को हर कोई जानता है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से साबित कर दिया वह किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक  फिल्में दी हैं। वहीं अब काजोल बड़े स्क्रीन से हटकर वेब सीरीज में नजर आ रही है। उनकी वेब सीरीज लस्ट स्टोरी 2 और द ट्रायल ओटीटी की दुनिया से उन्होंने कदम रखा। उनकी एक्टिंग को खूब सारहा जा रहा है।

काजोल ने अपने वर्क स्पेस को बढ़ाने के बारे में सोचा और उन्हें मुंबई में करोड़ों का ऑफिस भी खरीद लिया है। और काजोल मुंबई में प्रॉपर्टी खरीदने को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। इस बार फिर वह चर्चा में हैं।

 काजोल ने खरीदा अपना फ्लैट

बता दें की काजोल ने अपने काम को बढ़ाने के लिए सोचा है और उन्होंने मुंबई में एक और शिवराज सिग्नेचर बिल्डिंग में 7 करोड़ से ज्यादा का फ्लैट खरीदा है। जिसके लिए सुपर चर्चा में है उन्होंने 2493 स्क्वायर फीट का है। यह ऑफिस एक्ट्रेस के घर के पास बांग्ला शिव शक्ति के पास ही है।

अजय देवगन के पास है 5 फ्लैट

बता दे कि जिस बिल्डिंग में काजोल ने अपने लिए फ्लैट खरीदा है। उसी में उनके पति के भी 5 फ्लैट है। उसकी कीमत 45 करोड़ के आसपास है। यह बिल्डिंग लोटस ग्रैंड और के पास है। जहां साजिद नाडियाडवाला रिलायंस, सहित कंपनियां है और इस सारी कंपनियां टॉप की है।

पहले काजल प्रॉपर्टी खरीदने को लेकर बहुत चर्चा में रहती थी। उन्होंने मुंबई में 16 करोड़ से ज्यादा की कीमत का अपार्टमेंट खरीदा और अब वह नई प्रॉपर्टी खरीदने को लेकर भी काफी चर्चा में है।

काजोल 90 के दशक की मशहुर एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आती हैं।

ये भी पढ़ें-शादी के 30 साल बाद फूटा काजोल का गुस्सा, इस वजह से अजय देवगन के उपर मुकदमा करेंगी एक्ट्रेस

Published on September 24, 2023 7:47 pm