Bigg Boss 17: SEEMA HAIDER AND SACHIN MEENA

Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के बाद बिग बॉस 17  फिर चर्चा में है। क्योंकि बिग बॉस ओटीटी देखने वाले दर्शक अब बिग बॉस सीजन 17 का वह सभी इंतजार कर रहे हैं। इस रियलिटी शो को सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता है और यह सबसे कंट्रोवर्शियल शो है। इसे लोग बहुत पसंद करते हैं। वही सीजन 17 की तैयारी पूरी हो गई है।

ऐसे में सोशल मीडिया पर विश्वास सत्र के एक्सपेक्टेड कंटेस्टेंट की लिस्ट भी आई है। जिसमें  टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का नाम भी जुड़ रहा है। खबरों की माने तो अपने पति के जन्म के साथ बिग बॉस 17 का हिस्सा बन सकती है।

अंकिता लोखंडे बनेंगी बिग बॉस 17 का हिस्सा

बता दें कि बिग बॉस के 17 में अपकमिंग सीजन को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। और यह शो ऑन एयर होने लिए तैयार हो रहा है। ऐसे में खास बात यह है कि बिग बॉस को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रीलीज नहीं किया जाएगा।

वहीं बॉलीवुड की सुपरस्टार अपने अंदाज में शो को फिर से होस्ट करेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ नजर आएंगे।

दर्शक कर रहे बेसब्री से इंतजार

बता दें कि मोस्ट अवेटेड शो बिग बॉस के 17 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शो को सलमान खान के द्वारा होस्ट किया जाएगा। वहीं बिग बॉस 17 में सीजन में कई फेमस सेलेब्स के आने के संकेत मिल रहे हैं।

वहीं सीजन में कपल वर्सेस सिंगल की थीम होगी। क्योंकि बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट के तौर पर ऐश्वर्या शर्मा, अंजुम फकीर, सीमा हैदर और सचिन मीणा शामिल हो सकते हैं। बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री से घर में पहुंचे एल्विश यादव ने ट्रॉफी को अमपने नाम कर इतिहास रच दिया।

ये भी पढ़ें-काजोल ने पति अजय देवगन को छोड़ा पीछे, करोड़ो का खरीदा घर, अब बेटी के साथ इसी घर में रहेंगी अभिनेत्री!