Placeholder canvas

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का हिस्सा बनेंगी राधा-कृष्ण की ‘राधा’! मल्लिका सिंह ने तोड़ी चुप्पी बताया सच

by Avantika
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का हिस्सा बनेंगी 'राधा' भी! एक्ट्रेस इस खबर पर किया रिएक्ट, बताई सच्चाई

Bigg Boss 17: टेलीविजन इंडस्ट्री का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) को लेकर दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीजन को भी सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाएगा। वहीं जैसे ही बिग बॉस ओटीटी खत्म हुआ। फैंस बिग बॉस 17 का इंतजार कर रहे हैं।

वहीं कहा जा रहा है कि राधा का रोल प्ले करने वाली मल्लिका सिंह भी बिबी 17 के घर में आ सकती है। क्योंकि अब दर्शक इस सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही एक्सपेक्टेड कंटेस्टेंट की बात करें तो राधा रानी यानी की ऐक्ट्रेस मल्लिका सिंह भी इस बार बिग बॉस में नजर आ सकती हैं।

बिग बॉस 17 में नजर आएंगी मल्लिका सिंह

बता दें कि राधा कृष्ण में राधा का रोल प्ले करने वाली मल्लिका सिंह घर घर में बहुत फेमस हैं। वहीं वह रियलिटी शो में पार्टिसिपेट करने की खबर पर बिग बॉस 17 को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ। ऐक्ट्रेस ने कहा सलमान खान द्वारा होस्ट की जाने वाली रियालिटी शो के लिए कांटेक्ट किया गया था।

उन्होंने कहा कि मुझे शो के लिए अप्रोच किया गया लेकिन मैं ऐसा नहीं कर रही हूं। ऐसे में मल्लिका ने क्लियर कर दिया है कि वह बिग बॉस 17 का हिस्सा नहीं बनेगी।

खबरों की माने तो राधा कृष्ण फिल्म सुमेध मुद्गलकर को भी बिग बॉस17 के लिए अप्रोच किया गया। लेकिन इसके बारे में कोई कंफर्मेशन नहीं है। वहीं मल्लिका सिंह ने बिग बॉस 17 के ऑफर को ठुकरा दिया है।

बता दें कि वह राधा कृष्ण का प्राइमर 1 अक्टूबर 2018 को हुआ था, जिसमें वह अपना रोल प्ले करती है और घर-घर में राधा रानी के नाम से प्रसिद्ध है। उनके लाखों फैन हैं। वह राधा का रोल प्ले करती हैं। उनको दर्शक राधा के रुप में बहुत पसंद की जाती हैं।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में नजर आएंगी सीमा हैदर और सचिन मीणा, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड भी आएगी नजर

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00