बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस ने इन 5 मर्दों के साथ बनाया सम्बंध, एक तो बदले में देता था करोड़ो के तोहफे
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस ने इन 5 मर्दों के साथ बनाया सम्बंध, एक तो बदले में देता था करोड़ो के तोहफे

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस भले ही कम फिल्मों में नजर आई हों, लेकिन उन्होंने अपने दमदार अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बनाया। जैकलिन ने न सिर्फ अपने एक्टिंग बल्कि अपनी फिटनेस और फैशन के लिए काफी चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी कुछ पर्सनल रीजन की वजह से लाइमलाइट में थी, क्योंकि उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ गया था। जो कि अभी जेल में बंद हैं। आज हम आपको ऐसे लोगों के बारे में बताएंगे जिनसे जैकलीन फर्नांडिस ने संबंध थे।

शेख हसन बिन राशिद अल खलीफा (Sheikh Hassan bin Rashid Al Khalifa)

बता दें कि जैकलिन फर्नांडिस का अफेयर एक राजकुमार के साथ था और इन दोनों के बीच में काफी प्यार था और यह दोनों एक दूसरे को डेट करते थे। लेकिन जब जैकलिन ने बॉलीवुड में अपना कदम रखा तो उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर लिया और अपने करियर पर ध्यान देना शुरु कर दिया।

साजिद खान (Sajid Khan)

खबरों की मानें तो जैकलिन और साजिद खान का अफेयर था। सूत्रों के मुताबिक साजिद खान ने हाउसफुल और हाउसफुल 2 में जैकलीन फर्नांडिस को इसलिए रोल दिया था, क्योंकि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इन दोनों का ब्रेकअप हो गया क्योंकि साजिद खान का उनको लेकर काफी पॉजेसिव थे जो कि जैकलीन को पसंद नहीं था।

सलमान खान (Salman Khan)

भाईजान के साथ जैकलिन फिल्म किक और रेस 3 में नजर आई थीं। इस फिल्म में दोनों की जबरदस्त बॉडिंग दिखी थी। खबरों की मानें तो सलमान खान जैकलिन एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि सलमान खान ने कभी अपने रिलेशनशिप की ऑफिशयली अनाउंस नहीं किया और ना ही कभी स्वीकार किया है।

ALSO READ: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी में सलमान खान समेत इन 6 सितारों को नहीं मिला था न्योता, जानिए क्या थी वजह

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस के रिलेशनशिप की खबरें थीं। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar)

बता दें कि एक्ट्रेस कि सुकेश चंद्रशेखर के साथ कुछ प्राइवेट फोटो लीक हो गई थी। जिसके बाद एक्ट्रेस को ट्रोल का सामना करना पड़ा था। सुकेश ने जैकलिन को काफी महंगे महंगे उपहार दिए थे। जिसकी वजह से जैकलिन कानूनी दांवपेच में फंस गई थीं। वहीं सुकेश चंद्रशेखर जेल में है।

ALSO READ: ललित मोदी की बेटी आलिया की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन, देखें तस्वीरें

Published on August 4, 2022 1:53 pm