ललित मोदी की बेटी आलिया की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन
ललित मोदी की बेटी आलिया की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और  आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी काफी सुर्खियों में हैं। 14 जुलाई को ललित मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया और एक तस्वीर शेयर की थी। उसके बाद ट्विटर पर तहलका मच गया। जहां इन दोनों को बधाइयां मिलने लगी तो दूसरी तरफ यह दोनों काफी ट्रोल भी हुए।

6 महीने पहले रोहमन शॉल से सुष्मिता ने किया था ब्रेकअप

बता दें कि सुष्मिता सेन रोहमन शॉल को डेट करती थी और करीब 6 महीने पहले उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर लिया था। ब्रेकअप के बाद फिर से सुष्मिता सेन को प्यार हुआ और इस बार उन्होंने ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में आईं। ललित मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुष्मिता के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें यह दोनों एक साथ रोमांटिक मोमेंट बिताते हुए नजर आए।

बता दें कि ललित मोदी पहले से ही शादीशुदा थे और उनकी एक बेटी है। आज हम आपको ललित मोदी की बेटी के बारे में बताएंगे।

ललित मोदी की बेटी हैं आलिया

Aliya modi

बता दें कि ललित मोदी की पहली शादी से एक बेटी और एक बेटा है। बेटी का नाम आलिया है जिसने इसी साल मई में ब्रेट कार्लसन से शादी की। ललित मोदी वैसे भी काफी चर्चा में रहे हैं लेकिन इस बार वह एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वजह से काफी चर्चा में आ गए।

ललित मोदी की बेटी देती है बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर

Aliya modi and sushmita sen

ललित मोदी की बेटी आलिया खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। आलिया लंदन में बेस्ट इंटीरियर डिजाइनर हैं जोकि कंसलटेंसी कंपनी की फाउंडर भी हैं।

ललित मोदी की बेटी आलिया की शादी की तस्वीर हुई वायरल

Lalit modi children

बता दें कि आलिया ने कुछ महीने पहले ही शादी की है और वह शादी के जोड़े में काफी खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने सफेद कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। ललित मोदी ने अपनी बेटी के हर फंक्शन का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। ललित मोदी की बेटी की खूबसूरती को देखकर हर कोई उनका फैन हो गया।

ALSO READ-Lalit Sushmita Relationship: ललित मोदी संग सुष्मिता सेन के रिश्ते पर पिता शुबीर सेन ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ऐसा कुछ होता है तो…