Team India को मिला ऐसा खतरनाक फिनिशर जो धोनी की तरह छक्के जड़ने में है माहिर, सिर्फ 4 गेंदों में खत्म कर दिया मैच
Team India को मिला ऐसा खतरनाक फिनिशर जो धोनी की तरह छक्के जड़ने में है माहिर, सिर्फ 4 गेंदों में खत्म कर दिया मैच

Team India की तरफ से खेलते हुए धोनी द्वारा बतौर फिनिशर कई मुकाबलों में जीत दिलाई गई। कई मैचों में धोनी द्वारा टीम इंडिया के लिए छक्का जड़कर जीत दिलाई गई। विश्व कप फाइनल के दौरान भी टीम को चैंपियन धोनी ने छक्का जड़कर ही बनाया था। धोनी के द्वारा जाने कितने बार विपरीत परिस्थितियों में गजब की बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाई गई।

टीम इंडिया को धोनी के रिप्लेस पर धोनी जैसे खिलाड़ी की तलाश

महेंद्र सिंह धोनी
टीम इंडिया को धोनी के बाद धोनी जैसे फिनिशर की तलाश है। धोनी के स्थान पर कई खिलाड़ियों को टीम में रिप्लेस किया गया है। हालांकि अभी तक किसी के द्वारा बतौर फिनिशर चयनकर्ताओं को संतुष्ट नहीं किया गया है। हाल ही में तमिलनाडु प्रीमियर लीग का फाइनल भी खेला गया।

खेला गया तमिलनाडु प्रीमियर लीग का फाइनल

शाहरुख खान

अभी हाल ही में तमिलनाडु प्रीमीयर लीग का फाइनल भी खेला गया है। बारिश के चलते दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित किया गया। जानकारी के लिए बता दें तमिलनाडु प्रीमियर लीग का दूसरा क्वालीफायर लायका कोवई किंग्स और नेल्लई रॉयल किंग्स के बीच में खेला गया था। इस मुकाबले के दौरान कोवई किंग्स शाहरुख खान की टीम को जीत मिली।

कप्तान ‌शाहरुख खान का टीम की इस जीत में सबसे अहम रोल रहा। आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिए 16 रनों की दरकार थी। ऐसी स्थिति में शाहरुख खान के पास स्ट्राइक थी। शाहरुख द्वारा भी अपने मैच फिनिशर के रुतबे के मुताबिक बल्लेबाजी की गई। और महज 4 गेंदों में ही खेल खत्म कर दिया गया।

ALSO READ: Shoaib Akhtar की सबसे तेज गेंद का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं यह पांच गेंदबाज, लिस्ट में यह भारतीय भी शामिल

4 गेंदों में ही चौके और छक्के जड़कर खत्म किया मैच..

शाहरुख खान पंजाब किंग्स

टीम के कप्तान शाहरुख खान द्वारा आखिरी ओवर की पहली गेंद पर कवर्स की दिशा में चौका जड़ा गया। इसके बाद अगली गेंद पर कवर्स के ऊपर से गगनचुंबी छक्का जड़ दिया गया। वहीं अगली गेंद पर चौका जड़कर शाहरुख खान ने यह दिखा दिया कि वह कितने बेहतरीन फिनिशर है। चौथी गेंद पर शाहरुख द्वारा एक रन लेकर साथी बल्लेबाज को स्ट्राइक दी गई, इस तरह शाहरुख खान द्वारा 4 गेंदों में ही मैच को फिनिश कर दिया गया।

शाहरुख खान को मिला प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड

मुकाबले के दौरान शाहरुख खान द्वारा 24 गेंदों में 58 रनों की कप्तानी पारी खेली गई। कप्तान शाहरुख खान द्वारा अपनी पारी के दौरान 4 चौके और 5 छक्के लगाए गए। कहा जाता है कि शाहरुख खान द्वारा मैच में 50 रन तो सिर्फ छक्के और चौके से ही कूट डाले गए। अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद ही शाहरुख खान डगआउट में लौट आए। इस मैच में शाहरुख खान द्वारा एक विकेट भी लिया गया। शाहरुख खान को इस आलराउंडर प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के अवार्ड से सम्मानित किया गया।

Read Also:-Ind Vs WI: जीत के बाद श्रेयस अय्यर की भी तारीफ करने लगे रोहित शर्मा, चोटिल होने पर बताया- तीसरा मैच खेलेंगे या नहीं?