Alia Bhatt

इस समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) की शादी के चर्चे हैं। दोनों ने हाल ही में एक दुसरे को अपना जीवन साथी चुना है। हालाँकि इस शादी में सलमान खान समेत कई बॉलीवुड सितारों को शादी का निमंत्रण नहीं दिया गया था। आइये जानते हैं कौन से हैं वो सितारे जिन्हें इस कपल की शादी का निमंत्रण नहीं दिया गया और इसके पीछे क्या वजह थी।

सलमान खान

सलमान खान

खबरों के अनुसार रणबीर और आलिया की शादी में चुलबुल पांडे कहे जाने वाले सलमान खान शामिल नहीं हुए । इसके अतिरिक्त कैटरीना कैफ विकी कौशल इस कपल की शादी में नहीं नजर आये थे।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

इनकी शादी में ना आने का मुख्य कारण रनबीर कपूर और कैटरीना कैफ का पुराना अफेयर है। सलमान खान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर को काफी लंबे समय तक डेट किया था, हालाँकि उस दौरान वो दीपिका पादुकोण को भी डेट कर रहे थे और इसी वजह से काफी बवाल भी हुआ था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कंगना रनौत

कंगना रनौत

कैटरीना और सलमान के अलावा भी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कंगना रनौत भी शादी में शामिल नहीं होंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आलिया भट्ट स्टूडेंट ऑफ़ द इयर के बाद अफेयर में रहीं थीं हालाँकि दोनों का किसी बात पर बहस हुआ और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे, जहां सिद्धार्थ का नाम कियारा के साथ जोड़ा गया वहीं आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को अपना पार्टनर चुना वहीं कंगना रनौत भी आलिया भट्ट की वजह से इस शादी का हिस्सा नहीं होंगी, क्योंकि दोनों के बीच शुरू से ही 36 का आंकड़ा रहा है।

गोविंदा

गोविंदा

बात करें गोविंदा की तो गोविंदा को भी इस शादी में नहीं बुलाया गया था, इसके पीछे की वजह रनबीर के साथ गोविंदा के आपसी रिश्ते हैं। दरअसल रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस के समय में गोविंदा की उनसे किसी बात को लेकर अनबन हुई थी , जिससे ये विवाद काफी बढ़ गया था। एक दूसरे को देखना भी इन लोगों को बर्दाश्त नहीं था। इन्हीं विवादों की वजह से गोविंदा को इस शादी में नहीं बुलाया गया है।

इसे भी पढ़ें-IPL 2022: बीच मैच में ही हर्षल पटेल के घर हुई बड़ी दुर्घटना, RCB का छोड़ा साथ हुए घर के लिए रवाना